Home » बॉलीवुड » Tigmanshu Dhulia Start a new project on real story after paan singh tomar
 

'पान सिंह तोमर' फेम तिग्मांशु धूलिया ने किया इस रहस्यमय घटना पर फिल्म बनाने का ऐलान

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 July 2018, 15:13 IST

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक इंसान इतने किरदार कैसे निभा सकता है चाहे वह डायरेक्शन हो या स्क्रीन राइटर या फिर एक्टर. इन तीनों में कोई पारंगत है तो वह डायरेक्टर तिगमांशु धूलिया हैं. पान सिंह तोमर जैसी बॉयोपिक से बॉलीवुड में अपना लौहा मनवाने वाने वाले फिल्म डायरेक्टर तिगमांशु धुलिया कई दिनों से कोई बॉयोपिक नहीं लेकर आए हैं. फिलहाल, फिल्म मेकर राजकुमार हिरानी की फिल्म 'संजू' के बाद दर्शकों में अब बॉयोपिक देखने की और इच्छा हो गई है.

इस संबंध में एक ट्विवटर यूजर ने तिगमांशु धूलिया को टैग करके पूछा, " मुझे उम्मीद है कि आप उत्तर देंगे, महोदय, आप कैसे हैं, किसी भी समय में किसी भी जीवनी पर ध्यान देता हूं तो पान सिंह तोमर अभी भी मेरे दिमाग में है." इसके बाद यूजर की उम्मीद को तिगमांशु धूलिया ने गलत साबित होने नहीं दिया और उन्होंने उसका उत्तर देते हुए लिखा, " जी एक ज़बरदस्त कहानी पे काम चल रहा है सच्ची कहानी जिसके बारे मैं किसी को नहीं पता." उनके इस उत्तर से साफ पता चलता कि वह बहुत दिनों बाद एक अच्छी बॉयोपिक लाने वाले हैं.

बता दें कि साल 2012 में तिगमांशु धूलिया एक सच्ची घटना पर आधारित बॉयोपिक पान सिंह तोमर लेकर आए थे. इस फिल्म ने लोगों के दिल में एक अलग ही जगह बनाई थी और आज भी कोई बॉयोपिक की बात होती है तो सबसे पहले दिमाग में पान सिंह तौमर ही आती है.

वहीं, तिगमांशु धूलिया अपने डायरेक्शन में बुलैट राजा, साहेब बीवी और गैंगस्टर, साहेब बीवी और गैंगस्टर 2, राग देश, शागिर्द और हासिल जैसी फिल्म बना चुके हैं. इसके साथ ही फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर में रमाधीर सिंह के किरदार ने लोगों का दिल जीत लिया था. फिलहाल तिगमांशु धुलिया की अगली फिल्म साहेब बीवी और गैंगस्टर 3 है और इसमें संजय दत्त नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें: माधुरी ने बयां किया दर्द, बोला- कभी-कभी मेरे बेटे नहीं देते मुझे अहमियत..

First published: 10 July 2018, 15:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी