Home » बॉलीवुड » time creations show organizer stuck due to sunny leone show in Bengaluru
 

सनी लियोन की वजह से शो आयोजकों को जाना पड़ा कोर्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 December 2017, 19:18 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन न्यू ईयर की पूर्व संध्या पर बेंगलुरु में एक शो करने वाली थीं. लेकिन कर्नाटक सरकार ने अनुमति देने से मना कर दिया. इसके बाद इस शो के आयोजकों ने इसके खिलाफ हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. इस बाबत आयोजकों ने कोर्ट से जिले के अधिकारियों को कार्यक्रम के आयोजन की अनुमति देने संबंधी निर्देश देने की मांग की है.

बता दें कि कर्नाटक सरकार ने कन्नड़ संगठनों के प्रदर्शन के बाद पिछले 15 दिसंबर को सनी लियोन के शो की अनुमति देने से साफ मना कर दिया था. दरअसल कई कन्नड़ संगठनों का मानना था कि सनी लियोन के इस शो के आयोजन से शहर की संस्कृति और माहौल पर असर पड़ेगा.

One more from this series! #nofilter

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

वहीं, इस इवेंट को आयोजित कराने जा रही इवेंट मैनेजमेंट कंपनी 'टाइम क्रिएशंस' का कहना है, हम इस प्रोग्राम को पुलिस प्रशासन की अनुमति मिलने के बाद ही वृहद बेंगलुरु महानगर पालिका और दमकल विभाग समेत कई और विभागों से मंजूरी लेने की जरूरी औपचारिकताएं पूरी कर पाएंगे.

इस इवेंट मैनेजमेंट कंपनी की मालकिन एचएस भाव्या ने इस मामले में एक याचिका दायर की थी. इस याचिका में कहा है कि 'टाइम क्रिएशंस' ने पुलिस को सनी लियोन के शो की अनुमति के लिए एक पत्र सौंपा था. लेकिन कर्नाटक रक्षण वेदिके और अन्य समूहों ने 15 दिसंबर को शहरभर में इस शो के खिलाफ प्रदर्शन किया था. इस दौरान संगठनों ने सनी लियोन का पुतला दहन किया था.

First published: 20 December 2017, 19:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी