Home » बॉलीवुड » Toilet Hero Chinese Box Office Collection Toilet Ek Prem Katha toilet hero collects 15.94 crores in China on 1st day
 

चीन में 'टॉयलेट हीरो' का धमाका, बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन की इतने करोड़ की कमाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 June 2018, 15:04 IST

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' पिछले साल इंडिया में रिलीज हुई, जिसने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बनाए. इस फिल्म के कॉन्सेप्ट को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. फिल्म की कमाई भी सौ करोड़ के पार कर गई थी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की स्वच्छ भारत अभियान से प्रेरित फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' ने देश के लोगों को टॉयलेट के प्रति जागरुक किया था. भारत में इसकी सफलता को देखते हुए मेकर्स ने इसी चीन में भी रिलीज करने का प्लान बनाया था. इसके बाद फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' शुक्रवार को 'टॉयलेट हीरो' के नाम से चीन में रिलीज हो गई.

चीनी बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन फिल्म 'टॉयलेट हीरो' ने जबरदस्त कमाई की है. फर्स्ट डे के कलेक्शन को देखते हुए कहा जा सकता है कि फिल्म को चीन में काफी अच्छी ओपनिंग मिली है, जो इस बात का संकेत है फिल्म लंबी टिकेगी और धूंआधार कमाई करेगी.

ये भी पढ़ेंः 'क्वांटिको 3' में हिंदू आंतकी दिखाने पर मेकर्स ने मांगी माफी, प्रियंका को लेकर कही ये बात

 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म 'टॉयलेट हीरो' के कमाई के आंकड़े अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं. तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक फिल्म को 11,500 स्क्रीन्स पर एक साथ रिलीज किया है. फिल्म 'टॉयलेट हीरो' ने चीन में पहले दिन 2.36 मिलियन डॉलर यानी 15.96 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया है.

श्री नारायण सिंह के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' कुल 22 करोड़ रुपये में बनकर तैयार हुई थी लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था. बता दें कि फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' की कहानी खुले में शौच की समस्या को लेकर है.

First published: 9 June 2018, 14:59 IST
 
अगली कहानी