Home » बॉलीवुड » Total Dhamaal Collection Day 1: Anil Kapoor-Madhuri Dixit film to open with a bang on his first day
 

Total Dhamaal Collection Day 1: अनिल-माधुरी की जोड़ी ने पहले दिन ही मचाया बॉक्स-ऑफिस पर धमाल, कमाए इतने करोड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 February 2019, 10:10 IST
Total Dhamaal Collection Day 1

मल्टी स्टारर फिल्म 'टोटल धमाल' सिनेमाघरों में 22 फरवरी को रिलीज हो चुकी है और आज इसका पहले दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है. फिल्म एनालिस्ट की मानें तो फिल्म पहले दिन 16.50 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्म की इससे पहले भी दो पार्ट आ चुके हैं जो कि 'धमाल'और 'डबल धमाल' थे. इसके बाद अब फिल्ममेकर्स फिल्म का तीसरा पार्ट 'टोटल धमाल' लेकर दर्शकों को हंसाने के लिए आए हैं. अगर फिल्म का कलेक्शन 16 करोड़ रुपये सिर्फ पहले ही दिन हो गया तो इससे साफ जाहिर है कि फिल्म वीकेंड तक अच्छी-खासी कमाई कर लेगी.

 

फिल्म 'टोटल धमाल' पूरी तरह से एक कॉमेडी फिल्म है और इसमें इस बार जंगल में मंगल दिखाया गया है और इसी रेस में पैसे का खजाना पाने की जद्दोजहद इस बार भी दिखाई गई है. बस इस बार फर्क इतना है कि इस बार जंगली जानवर भी एक्टर्स के साथ नजर आ रहे हैं. दिलचस्प कॉमेडी के साथ लगाया गया है तड़का.

इस बार 'टोटल धमाल' में एक्टर अजय देवगन, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, ईशा गुप्ता, संजय मिश्रा, बोमन ईरानी, जॉनी लीवर जैसे सभी बड़े सितारें आपको हंसाने-गुदगुदाने आ चुके हैं. तो वहीं अगर आप अनिल-माधुरी की जोड़ी के फैन है तो ये फिल्म आपको निराश नहीं करेगी क्योंकि इन दोंनो की जोड़ी काफी दिन बाद पर्दे पर वापसी कर रही हैं.

First published: 23 February 2019, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी