Home » बॉलीवुड » Total Dhamaal Collection Day 2: Anil-Madhuri starrer film make Dhamaal on Box-office collects 36 crores
 

Total Dhamaal Collection Day 2: अजय-अनिल ने मचा रखा है धमाल, दूसरे दिन का कलेक्शन जानकर हो जाएंगे हैरान

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 February 2019, 13:10 IST
Total Dhamaal Collection Day 2

फिल्म 'टोटल धमाल' से माधुरी-अनिल की सबसे हिट जोड़ी ने एक बार फिर से फिल्मी पर्दे पर दस्तक देते हुए धमाल मचा कर दिया है. फिल्म 'टोटल धमाल' ने रिलीज के दूसरे ही दिन अपना कलेक्शन शानदार कर लिया है और इसमें कोई शक नहीं कि फिल्म अपने वीकेंड पर 60-70 करोड़ रुपये आसानी से कमा सकती है. फिल्म ने टोटल धमाल मचाते हुए अब तक टोटल कलेक्शन 36 करोड़ रुपये का कर लिया है.

 

फिल्म 'टोटल धमाल' ने पहले दिन 16 करोड़ रुपये की कमाई की थी और इसके बाद अब दूसरे दिन ने फिल्म ने 20 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. इसी के साथ फिल्म का अब तक का कलेक्शन 36 करोड़ रुपये हो गया है. फिल्म की इससे पहले भी दो पार्ट आ चुके हैं जो कि 'धमाल'और 'डबल धमाल' थे. इसके बाद अब फिल्ममेकर्स फिल्म का तीसरा पार्ट 'टोटल धमाल' लेकर दर्शकों को हंसाने के लिए आए हैं.

 

Total Dhamaal

फिल्म 'टोटल धमाल' के इस ताबड़तोड़ कमाई को देखते हुए अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म अपने पहले वीकेंड में अच्छी -खासी कमाई कर सकती है तो वहीं अगल हफ्ते तक 100 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो सकती है.

 

'टोटल धमाल' में एक्टर अजय देवगन, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, ईशा गुप्ता, संजय मिश्रा, बोमन ईरानी, जॉनी लीवर जैसे सभी बड़े सितारें आपको हंसाने-गुदगुदाने आ चुके हैं. तो वहीं अगर आप अनिल-माधुरी की जोड़ी के फैन है तो ये फिल्म आपको निराश नहीं करेगी क्योंकि इन दोंनो की जोड़ी काफी दिन बाद पर्दे पर वापसी कर रही हैं.

जब 103 डिग्री बुखार से तप रहा था श्रीदेवी का बदन, फिर भी पानी में कर रही थी...

First published: 24 February 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी