Home » बॉलीवुड » Total Dhamaal Trailer: Total Dhamaal cast make blast with wildest adventure also lots of fun and drama
 

Total Dhamaal Trailer: जंगल में होगा मंगल उसके साथ होगा धमाल और आपके घर में आएगा ठहाकों का भूचाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 January 2019, 14:41 IST

फिल्म 'टोटल धमाल' का धमाल मचाने वाला ट्रेलर रिलीज हो गया है और इस ट्रेलर में सभी सितारें धूम-धड़ाका कर रहे हैं. जैसा कि सभी जानते है इससे पहले भी इस फिल्म के दो पार्ट रिलीज हो चुके हैं और दोनों ने ही दर्शकों को खूब हंसाया. रिलीज हुए ट्रेलर में दिखाई गई कहानी जंगल के ईर्द-गिर्द घूम रही है. मामला फिर से खजाना पहले लेने की होड़ का है और इसी की रेस में सभी चल पड़ते हैं. इस बार रास्ता जंगल और पहाड़ों से होकर गुजरता है जहां कई जानवर भी नजर आ रहे हैं. जंगल में मंगल और इसमें से लेना है खजाना दिलचस्प कॉमेडी के साथ लगाया गया है तड़का.

 ये भी पढ़ें- बॉलीवुड की इन हॉट एक्ट्रेसेस ने किया है मास्टरबेशन सीन्स, सुर्खियों के साथ विवादों में भी रहा है नाम

 

इस बार भी 'टोटल धमाल' के साथ एक्टर्स अजय देवगन, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, ईशा गुप्ता, संजय मिश्रा, बोमन ईरानी, जॉनी लीवर जैसे सभी बड़े सितारें आपको हंसाने-गुदगुदाने आ रहे हैं. फिल्म अगले महीने 22 फरवरी को रिलीज हो रही है और इस फिल्म में करीब 26 सालों बाद अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित एक साथ नजर आने वाले हैं.

 

इसके साथ ही फिल्म को 'द वाइल्डेस्ट एडवेंचर एवर' नाम की एक टैग लाइन भी दी गई है. इसके साथ ही बता दें कि इस फिल्म में हॉलीवुड की जानी-मानी एनिमल एकट्रेस क्रिस्टल भी नजर आने वाली हैं. जिनको आपने 'हैंग ओवर 2' 'नाइट एट ए म्यूजियम' जैसी हॉलीवुड फिल्मों में देखा होगा. इस फिल्म को इंद्र कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म के अब तक कई पोस्टर रिलीज हो चुके हैं.

ये भी पढ़ें- कपिल शर्मा की बड़ी ख्वाहिश हुई पूरी पीएम मोदी से मिलकर कही ऐसी बात, जिसे सुनकर आप भी हो जाएंगे...

First published: 21 January 2019, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी