Home » बॉलीवुड » trailer of akshay kumar and kiara advani starrer laxmi bomb
 

Laxmi Bomb Trailer: अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम का धमाकेदार ट्रेलर आउट, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 October 2020, 15:28 IST

Laxmi Bomb Trailer: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म लक्ष्मी बम का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस फिल्म का अक्षय कुमार के फैंस काफी दिनों से इंतजार कर रहे थे. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

लक्ष्मी बम एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है. ट्रेलर की शुरुआत में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी के ग्लैमरस और स्टाइलिश अंदाज से होती है. फिल्म की कहानी कुछ यूं है कि कियारा आडवाणी अपने परिवार को शादी के लिए मनाने के लिए अक्षय कुमार को साथ अपने घर लेकर आती हैं.


ट्रेलर में अक्षय कुमार जो भूत-प्रेतों पर विश्वास नहीं करते हैं, दावा करते हैं कि कभी भूत दिखा तो चूंडियां पहन लेंगे. फिर फिल्म में होगी असली आत्मा यानी लक्ष्मी की एंट्री जो अक्षय कुमार के शरीर में दाखिल हो जाती है. लक्ष्मी अपना बदला लेने के लिए आई है. आखिर क्यों और किससे बदला लेना चाहती है लक्ष्मी? यह हम लोगों को फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा.

KBC में पूछा गया सीता मां के कपड़ों का रंग, प्रतिभागी ने छोड़ दिया शो, क्या आप जानते हैं सही जवाब?

 

अक्षय कुमार एक अलग से अवतार में इस फिल्म में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में उनका लुक कई बार देखने को मिल चुका है. फिल्म का ट्रेलर में अच्छे कॉमेडी सीन देखने को मिलेंगे इसका अंदाजा ट्रेलर देखकर ही हो रहा है. ट्रेलर में कियारा आडवाणी काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं.

बताते चलें कि राघव लॉरेंस ने फिल्म का डायरेक्शन किया है. अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी के अलावा फिल्म में शरद केलकर, तरुण अरोड़ा, अश्विनी कलसेकर, मीर सरवर, बाबू एंटोनी और तुषार कपूर जैसे कलाकार नजर आएंगे.

इस फिल्म को तुषार कपूर, शोभा कपूर, फॉक्स स्टार और अक्षय कुमार के प्रॉडक्शन हाउस केप ऑफ गुड फिलम्स ने मिलकर प्रड्यूस किया है. अक्षय कुमार की ये फिल्म 9 नवंबर 2020 को रिलीज होगी.

Bigg Boss 14: बिग बॉस ने रुबीना और जैस्मिन को सुनाई खरी खोटी, इमोशनल होकर कर रहीं थीं बुराई

First published: 9 October 2020, 15:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी