Home » बॉलीवुड » trailer of Irrfan Khan's next flick 'Hindi Medium' is out
 

इरफान खान की फिल्म हिंदी मीडियम' का ट्रेलर रिलीज, लीड रोल में होंगी पाकिस्तानी एक्‍ट्रेस सबा

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 April 2017, 10:27 IST
Hindi Medium

इरफान खान और पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस सबा कमर की फिल्‍म 'हिंदी मीडियम' का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हुआ. इस ट्रेलर में एक बेटी के माता-पिता बने इरफन और सबा लगभग उन्‍हीं समस्‍याओं से दो-चार होते नजर आ रहे हैं जिनसे इस देश के लाखों पेरेंट्स को होना पड़ता है.

ऐसे हर माता-पिता जो अपने बच्‍चे का एक अच्‍छे स्‍कूल में एडमिशन कराना चाहते हैं, इस फिल्‍म के ट्रेलर से अपने आप को काफी हद तक जोड़ कर देख पाएंगे. इस ट्रेलर के आखिर में आया इरफान खान का डायलोग 'आज में इंग्लिश में बात करुंगा, क्‍योंकि आज इंडिया इंग्लिश है और इंग्लिश ही इंडिया है' इस फिल्‍म के थीम से जोड़ने के लिए काफी है. हमारे देश में अंग्रेजी को भाषा नहीं बल्कि अ‍क्‍लमंदी का एक पैमाना माना जाता है, लेकिन इस विषय को इरफान खान की यह फिल्‍म काफी हल्‍के-फुल्‍के अंदाज में सामने ला रही हैं.

इस ट्रेलर में अपने बच्‍चे को एक अच्‍छे स्‍कूल में एडमिशन दिलाने की जद्दोजहद साफ नजर आ रही है. ट्रेलर में एक जगह इरफान अपनी पत्‍नी सबा से कहते हैं, 'यह स्‍कूल है या फाइव स्‍टार होटल.' तो सबा जवाब में कहती हैं, 'आजकल के स्‍कूल फाइव स्‍टार होटल जैसे ही होते हैं.' वहीं ट्रेलर में सबा इरफान से स्‍वीमिंग पूल की स्‍पैलिंग पूछती हैं, जिसे इरफान ने काफी खूबसूरती से टाल दिया है.

 

आपको बता दें कि पाकिस्तानी अदाकारा सबा कमर ने एक टॉक-शो में कई भारतीय ऐक्टर्स का मजाक उड़ाया। उन्होंने यहां तक कि सुपरस्टार सलमान खान को भी नहीं बख्शा। शो में सबा ने सलमान को 'छिछोरा' तक कह दिया। हालांकि बाद में खुद का बचाव करते हुए सबा ने कहा कि उन्होंने ऐसा मजाक में कहा था, वह सभी भारतीय कलाकारों का सम्मान करती हैं.

First published: 7 April 2017, 10:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी