Home » बॉलीवुड » Tubelight director Kabir Khan on Shah Rukh Khan's cameo
 

सलमान के डायरेक्टर का ख़ुलासा- शाहरुख़ के नोट्स पढ़कर हुआ पास

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 June 2017, 9:50 IST

कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म 'ट्यूबलाइट' में लंबे अरसे के बाद सलमान खान के साथ शाहरुख खान भी नज़र आएंगे. हालांकि शाहरुख का किरदार कैमियो होगा, लेकिन कबीर का कहना है कि यह होगा काफी अहम.

बताते चलें कि आज की तारीख़ में कबीर खान और सलमान खान की जोड़ी हिट की गारंटी मानी जाती है. 'एक था टाइगर' की सफलता के बाद 'बजरंगी भाईजान' की सुपर सक्सेस ने निर्देशक और अभिनेता की इस जोड़ी के हौसलों को बुलंद किया है और अब ये तैयार हैं अपनी अगली फिल्म 'ट्यूबलाइट' के साथ.

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि कबीर सलमान के जितने करीब हैं, उतनी ही नजदीकी से वह शाहरुख खान को भी जानते हैं. एक साक्षात्कार के दौरान उन्होंने शाहरुख, सलमान और खुद रिश्तों के बारे में कहते हैं, सलमान खान जैसे सुपरस्टार के सामने शाहरुख के अलावा और कोई हो ही नहीं सकता था. मैंने जब उनसे इस कैमियो के बारे में बात की, तो वह मान गए.

कबीर कहते हैं कि इन दिनों शाहरुख सलमान के काफी करीब हैं. वैसे उनके रिश्ते सेंसेक्स की तरह ऊपर-नीचे होते रहते हैं. कबीर ने कहा, "लोगों को नहीं पता मगर मैं और शाहरुख एक-दूसरे को कॉलेज के दिनों से जानते हैं. वह भी जामिया से ही पढ़े हैं. वह मेरे सीनियर थे. मैं मास्टर्स में उनके नोट्स पढ़कर ही पास हुआ हूं. हमने थिएटर भी एक साथ ही किया है. हम काफी अच्छे दोस्त रहे हैं. मैं जब मुंबई आया था, तो शाहरुख ही एकमात्र ऐसे अभिनेता थे, जिन्हें मैं जानता था. जल्द ही उन्हें बतौर हीरो लेकर मैं एक फिल्म बनाऊंगा."

First published: 10 June 2017, 9:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी