Home » बॉलीवुड » TV Actress Mahika Sharma said she keeping navratri fast, Goddess will bless for Rahul Gandhi's victory
 

राहुल गांधी के लिए नवरात्रि का व्रत रख रही है ये हॉट एक्ट्रेस, बोलीं- देवी देंगी आशीर्वाद तो..

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 April 2019, 14:10 IST
Mahika Sharma and Rahul Gandhi

अपने विवादित बयानों और हॉट फोटोज़ से हमेशा सुर्खियों में रहने वाली टीवी एक्ट्रेस माहिका शर्मा ने एक बार फिर से बड़ा बयान देकर सभी को हैरान कर दिया है. माहिका ने कहा है कि वो चैत्र नवरात्र में मां दुर्गा को खुश करने के लिए व्रत रख रहीं हैं. ये व्रत लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी की जीत के लिए वो रख रही हैं.

 

Mahika Sharma

माहिका ने कहा,"मैं भारत के उज्ज्वल भविष्य के लिए व्रत रख रही हूं जो केवल राहुल गांधी के हाथों में है. और मुझे पता है कि देवी उनकी जीत सुनिश्चित करेंगी. हमारे सनातन धर्म में पत्नी अपने पुरुष की जीत के लिए उपवास रखती है, हम लोगों के कारण राहुल ने अभी तक शादी नहीं की और अपनी उम्र देश की सेवा में लगा दी. इसलिए हमारी भी जिम्मेदारी बनती है कि हम उनके लिए कुछ करें."

Mahika Sharma

ये पहली बार नहीं है जब माहिका ने ऐसा कोई बड़ा बयान दिया है इससे पहले एक्ट्रेस ने विंग कमांडर अभिनंदन को लेकर इंस्टाग्राम पर बिकिनी में फोटो डाल कर उनका स्वागत किया था. इतना ही नहीं माहिका ने कहा कि देश की कोई लड़की उनसे शादी करना चाहेगी. माहिका ने कलर्स के शो खतरों के खिलाड़ी को बंद कर शो की ट्रॉफी अभिनंदन को देने की अपील की थी. माहिका टीवी एक्ट्रेस है जो कि कई बार अपने बयानों के चलते चर्चा में रहती हैं.

पानी में हॉट अंदाज में मस्ती करती कैमरे में कैद हुईं मोनालिसा, तस्वीरें देख लोगों ने कहा..

बंद होने वाला है टीवी शो 'भाबी जी घर पर हैं' ! चुनाव आयोग ने दिया 24 घंटे का अल्टीमेटम

First published: 11 April 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी