Home » बॉलीवुड » tv actress tina datta is not going to be a part of salman khan show bigg boss 14
 

सीरियल उतरन की एक्ट्रेस टीना दत्ता ने बिग बॉस को लिखा लेटर, बोली- मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं लेकिन...

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 September 2020, 14:30 IST

कलर्स पर आने वाला सबसे विवादित शो बिग बॉस 14 जल्द ही टीवी पर शुरू होने वाला है. शो के कई प्रमोज रिलीज हो चुके हैं. यहां तक की शो की शूटिंग भी शुरू हो चुकी हैं. सलमान के इस शो के हिस्सा बनने के लिए कई स्टार्स का नाम अब तक सामने आ चुका है. हालांकि कई नाम ऐसे भी हैं जिनकी आधिकारिक तौर पर घोषणा नहीं है.

शो के हिस्सा बनने के लिए जिन सितारों का नाम सामने आया है उनमें से एक नाम टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता भी है. टीना दत्ता Tina Datta का नाम शो में एंट्री करने के लिए कई दिनों से सुर्खियों में छाया हुआ था. अब हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टा पर इस खबर पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने को प्यार देने के साथ उन्होंने शो में एंट्री करने वाली खबरों पर विराम भी लगाया है.


पूनम पांडेय ने सैम बॉम्बे के साथ शादी तोड़ने का लिया फैसला, कहा- 'उसने मेरा गला घोंटा'

 

इंस्टा पर टीना ने पोस्ट में लिखा, ' डियर बिग बॉस...आपको पता है ना कि आपसे कितना प्यार करती हूं मैं. अब मैं वो कह रही हूं, जो मैंने कभी नहीं कहा- हे भगवान!!! जब से आपके और मेरे बीच इस ख्याली रिश्ते की अफवाह उड़ी है, तब से मेरा फोन लगातार बज रहा है. मुझे उस लड़की जैसा महसूस हो रहा है, जो अभी अभी इंगेज्ड हुई हो.'

टीना ने आगे लिखा- ' मुझे मीडिया से कॉल आ रहे हैं, हमारे बारे में हेडलाइंस चल रही हैं और बहुत उत्सुकता है. मैं सोच रही हूं ये खिचड़ी पकी कैसे ? मेरे प्रिय...मैं तुमसे प्यार करती हूं, लेकिन एक ऑडियंस की तरह, न की कंटेस्टेंट की तरह. प्यार टीना दत्ता.' एक्ट्रेस की इस पोस्ट से उनके और बिग बॉस के फैंस के बीच में ये बात को कंफर्म हो गई है कि टीना दत्ता बिग बॉस 14 का हिस्सा नहीं बनने वाली है.

Rhea Chakraborty Bail Petition : नहीं कम हो रहीं रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें, बारिश के चलते बेल पर सुनवाई टली

First published: 24 September 2020, 14:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी