Home » बॉलीवुड » TV comedian Bharti and her husband Harsh daignosed with dengue and admitted in kokilaben hospital mumbai
 

कॉमेडियन भारती और उनके पति हर्ष को हुई ये बीमारी, 'बिग बॉस' में आना हुआ मुश्किल!

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 September 2018, 11:11 IST

टीवी की फेमस कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को डेंगू हो गया है. डॉक्टर के कहने पर दोनों ही हॉस्पिटल में एडमिट हो गए हैं. स्पॉटबॉय की खबर के अनुसार, भारती और हर्ष की तबियत पिछले कुछ दिनों से खराब चल रही थी लेकिन इन दोनों ने हाल ही में अपना चेकअप कराया जिसमें भारती और हर्ष को डेंगू होने की बात सामने आई.

डेंगू की रिपोर्ट आने के बाद डॉक्टर की सलाह पर भारती और हर्ष दोनों को ही एटमिट कर लिया गया. दोनों ही मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट हैं. भारती और हर्ष का बराबर डॉक्टर्स के निरीक्षण में हैं.स्वास्थ्य में सुधार होने तक उन दोनों को अस्पताल में ही रखा जाएगा.

 

 

फिलहाल, इसके पहले खबरें आ रही थी हर्ष और भारती दोनों ही बिग बॉस सीजन 12 में कंटेस्टेंट के तौर पर दिखाई देंगे. इसके साथ ही दोनों ही शो की लॉन्चिंग में भी सुपरस्टार सलमान खान के साथ गोवा में दिखाई दिए थे. हालांकि, इसके बाद दोनों की ही बिग बॉस के घर में एंट्री नहीं हुई लेकिन खबरें थी कि हर्ष और भारती कंटेस्टेंट के तौर पर नहीं बल्कि हर रविवार सलमान के वार में लोगों को एंटरटेन करने के लिए शो का हिस्सा बनेंगे.

 

फिलहाल तो हर्ष और भारती दोनों ही अपने रिकवरी में लगे हुए हैं इसके बाद ही पता चलेगा कि बिग बॉस के इस सीजन में इन दोनों का क्या रोल होगा. 'बिग बॉस' सीजन 12 की बात करें तो इसका धामाकेदार आगाज हो चुका है और सभी कंटेस्टेंट घर में एंट्री ले चुके हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 12 launch event LIVE: सलमान खान शर्टलेस होकर लॉन्चिंग इवेंट में पहुंचे, तस्वीरें वायरल

First published: 24 September 2018, 11:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी