Home » बॉलीवुड » TV comedian Bharti daignosed with leg problem and again admit in hospital for surgery
 

कॉमेडियन भारती को हुई है ये गंभीर बीमारी, होंगी हॉस्पिटल में भर्ती हो सकता है बड़ा ऑपरेशन

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 October 2018, 16:17 IST

दर्शकों के बीच कॉमेडी का तड़का लगाने वाली कॉमेडियन भारती सिंह कुछ दिनों पहले डेंगू हो जाने के कारण हॉस्पिटल में भर्ती हो गई थी. इसके बाद अब उनके फैंस के लिए फिर से एक बुरी खबर है कि भारती सिंह को फिर से भर्ती होना पड़ेगा और इस बार इसका कारण उनके पैर में हुए लिगामेंट की प्रॉब्लम हैं. भारती को दाए पैर में लिगामेंट की प्रॉब्लम हो गई है और इसके लिए उनके पैर की सर्जरी भी की जाएगी.

भारती सिंह रिएलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट में शामिल होने वाली थी लेकिन इस परेशानी के चलते वह ऐसा नहीं कर पाई. भारती ने इस शो के कुछ एपिसोड की शूटिंग तो पूरी कर ली है लेकिन उन्होंने शूटिंग से बीच में ही ब्रेक ले लिया था.

 

अभी खबरें है कि भारती और हर्ष दोनों ही 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 9 में कंटेस्टेंट के तौर पर दिखाई देंगे. इसके लिए भारती ने अपना कुछ वजन भी कम कर लिया है ताकि वो सभी टास्क खुद परफॉर्म कर सकें.

 

इसके पहले खबरें आ रही थी हर्ष और भारती दोनों ही बिग बॉस सीजन 12 में कंटेस्टेंट के तौर पर दिखाई देंगे. इसके साथ ही दोनों ही शो की लॉन्चिंग में भी सुपरस्टार सलमान खान के साथ गोवा में दिखाई दिए थे. हालांकि, इसके बाद दोनों की ही बिग बॉस के घर में एंट्री नहीं हुई लेकिन खबरें थी कि हर्ष और भारती कंटेस्टेंट के तौर पर नहीं बल्कि हर रविवार सलमान के वार में लोगों को एंटरटेन करने के लिए शो का हिस्सा बनेंगे.

ये भी पढ़ें- कॉमेडियन भारती और उनके पति हर्ष को हुई ये बीमारी, 'बिग बॉस' में आना हुआ मुश्किल!

First published: 16 October 2018, 16:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी