Home » बॉलीवुड » tweet for Sonu Sood from dubai in social media
 

मुंबई छोड़ अब दुबई में फंसे लोग भी मांग रहे सोनू सूद से मदद, सोशल मीडिया पर कही ये बात!

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 June 2020, 17:14 IST

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने लॉकडाउन के बाद जिस तरह से प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने का जिम्मा लिया है. उससे वो रातोरात सुपरहीरो बन गए हैं. इस दौरान तमाम जरूरतमंदलोग सोशल मीडिया के द्वारा सोनू सूद से घर जाने के लिए मदद मांग रहे हैं, जिसके बदले एक्टर सोशल मीडिया पर उन्हें जवाब देकर उनका कॉन्टेक्ट नंबर ले रहे हैं. जिससे उन्हें उनके घर पहुंचाया जा सके.

एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने शेयर किया वीडियो, गोपी बहू को लगा रहीं फटकार


अभी सोनू सूद मुंबई में फंसे प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेज रहे थे, लेकिन अब देश के अन्य हिस्सों के लोग नहीं बल्कि विदेश में फंसे लोग भी उनसे मदद मांग रहे हैं. दुबई में फंसे लोगों ने सोनू सूद से ट्वीट कर मदद मांगी है, जबकि कई दुबई में बैठे लोग उनका शुक्रिया अदा कर रहे हैं. साथ ही उनके काम की तारीफ भी कर रहे हैं.

एक ट्वीटर यूजर ने लिखा- ' सर, मैं दुबई, यूएई में फंसा हुआ हूं. मैं आपको मदद करने के लिए नहीं कह रहा हूं. मैं सिर्फ आपको यहां बताना चाहता हूं कि यहां दुबई में हर कोई आपके अच्छे काम की वजह से आपका नाम जानता है. मैं सिर्फ थैंक्यू कहना चाहता हूं और अगर हम कभी मिलते हैं तो मैं आपके पैर छूना चाहूंगा. '

बॉलीवुड में एक दशक के बाद सुष्मिता सेन की वापसी, रिलीज हुआ आर्या का टीजर

एक अन्य यूजर ने लिखा- मैं यूएई में फंसी एक छात्रा हूं और मेरा कोर्स भी पूरा हो गया है. मैं मुंबई से हूं. मुझे किसी भी तरह का कॉल नहीं मिला है. मैं घर वापस आना चाहता हूं.'बताते चलें कि भारत सरकार की ओर से भी विदेश में फंसे भारतीयों को लाने के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं और वंदे मातरम ऑपरेशन के तहत कई देशों से भारत लाया जा चुका है.

एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने शेयर किया वीडियो, गोपी बहू को लगा रहीं फटकार

First published: 3 June 2020, 17:14 IST
 
अगली कहानी