Home » बॉलीवुड » Twinkle Khanna says my films should be banned on her book Pyjamas are forgiving launching
 

अक्षय कुमार के सामने ट्विंकल खन्ना बोली- मेरी फिल्में बैन हो जानी चाहिए

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 September 2018, 16:02 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने अपने फिल्मी करियर को लेकर कई बार कह चुकी हैं कि एक्टिंग का गुण उन में कभी नहीं था और वो आज भी अपनी फिल्मों और एक्टिंग करियर के बारे में सोचते हुए शर्मिंदा हो जाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने अपनी एक्टिंग के बारे में ऐसी बात कह दी है जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है.

ये भी पढ़ें-ट्विंकल खन्ना का kiss देखने के बाद बेटे आरव का था चौंकाने वाला रिएक्शन


एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने कहा,"उनकी सारी फिल्में बैन हो जानी चाहिए." ये बात एक्ट्रेस ने अपनी बुक 'द पायजामाज आर फॉरगिविंग' की लॉन्चिंग के वक्त कही थीं. इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि आपकी ऐसी कौन सी फिल्म है जिसका रिमेक बनाया जा सकता है, तो उन्होंने जवाब में हंसते हुए कहा,"मुझे लगता है कि मेरी सारी फिल्में बैन हो जानी चाहिए."

 

इसके आगे एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना कहती हैं,"जब मेरी फिल्मों की बात आती है तो मैं हमेशा ऐसे प्रिटेंड करती हूं कि मुझे अल्जाइमर्ज है और मुझे कुछ भी याद नहीं." इसके आगे एक्ट्रेस ने अपना मजाक उड़ाते हुए कहा,"भगवान बचाए करण को क्योंकि मैं आज भी एक्टिंग नहीं कर सकती." अगर बात करें ट्विंकल के पति और बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय की तो उनकी एक्टिंग और फिल्में लोगों को काफी पसंद हैं.

ये भी पढ़ें-ट्विंकल के लिए अक्षय बने ऑटोवाला, देखें PHOTOS

 

 

ट्विंकल खन्ना ने अपनी बुक 'द पायजामाज आर फॉरगिविंग' लॉन्च कर दी हैं और इस दौरान वहां एक्टर अक्षय कुमार, एक्ट्रेस सोनम कपूर, एक्टर रणवीर सिंह और फिल्ममेकर करण जौहर मौजूद रहें. बता दें कि एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने फिल्म 'बरसात','मेला' और 'जोड़ी नंबर वन' जैसी कई फिल्मों में काम किया है.

First published: 8 September 2018, 16:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी