Home » बॉलीवुड » Twinkle khanna son aarav tease her mother for her kissing scene in old movies
 

ट्विंकल खन्ना का kiss देखने के बाद बेटे आरव का था चौंकाने वाला रिएक्शन

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 February 2018, 16:07 IST

ट्विंकल खन्ना इन दिनों किताबें लिखने के साथ-साथ फिल्मों के प्रोडक्शन हाउस की जिम्मेदारी संभाल रही हैं. 9 फरवरी को उनके प्रोडक्शन की फिल्म 'पैडमैन' सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं.

बतौर प्रोडूसर ट्विंकल कि यह पहली फिल्म है. ट्विंकल खन्ना एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म से बतौर प्रोड्यूसर अपनी नई पारी की शुरुआत करने जा रहीं हैं. ट्विंकल खन्ना मीडिया में अपने सेंस और ह्यूमर के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में उन्होंने बताया कि उनका बेटा आरव उनकी पुराणी फिल्मों के किस्सिंग सीन देख कर उनका मजाक उडाता है.

एक इंटरव्यू में ट्विंकल ने कहा कि मैं नहीं चाहती कि मेरे बच्चे मेरी फिल्में देखे. मेरा बेटा तो बहुत ही शरारती है. उसने एक पुराणी फिल्म के किस्सिंग सीन का इतना मजाक बनाया कि उनसे मेरे बर्थडे कि पार्टी पर उन किस्सिंग सीन्स का कोलाज बना कर मुझे दिया था.

ट्विंकल ने अपने फिल्मी करियर के बारे में बात करते हुए बताया कि मैं सेट पर मैं किताबें पढ़ती थीं. कई बार ऐसा होता था कि मैं बैठकर बुनाई करती थी तो मेरा स्पॉटबॉय कहता था कि आप ऐसा मत करिए. सब लोग आंटीजी बोलेंगे. इस तरह आपको एक इमेज बनानी पड़ती है और मैं उस तरह की नहीं थी.

 

पिछले दिनों अक्षय ने भी आरव को लेकर कहा था कि उन्होंने उसे पीरियड्स के बारे में भी बताया है. ट्विंकल का कहना है कि वो अपने बच्चों से कुछ नही छुपाते ड्रग्स से लेकर पीरियड्स तक कि बातें शेयर कि हैं.

देखिए ट्विंकल खन्ना की फिल्म जान से वह सीन जिसे लेकर उनेक बेटे आरव उनका मजाक बनाते हैं

 

इन दिनों अक्षय और ट्विंकल अपनी आने वाली फिल्म 'पैडमैन' की तैयारी में जुट गए हैं.अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म पैडमैन अरुणाचलम मुरुगनाथम की जिंदगी पर आधारित है, जिन्होंने अपने गांव की औरतों के लिए सस्ता सैनिटरी नैपकिन बनाना शुरू किया था.

First published: 5 February 2018, 16:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी