Home » बॉलीवुड » Twitter decrease lots of followers of bollywood celebrities include amitabh bachchan, shahrukh khan for this reason
 

कुछ ही घंटे में Twitter पर घटे अमिताभ, शाहरुख और सलमान के फॉलोवर्स, जानें क्या है वजह

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 July 2018, 11:40 IST

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के फैंस की तादाद जितनी रियल दुनिया में हैं उससे कई ज्यादा सोशल मीडिया पर हैं. सभी जानते है कि अमिताभ की फैन फॉलोइंग सभी बॉलीवुड सेलेब्रिटी से ज्यादा है और अगर कभी भी इसमें कोई गिरावट आती है तो अमिताभ ट्विटर को सीधी धमकी दे देते है. इस बार कुछ ऐसा ही हुुआ है लेकिन इस बार ट्विटर ने पहले ही अपनी वजह साफ कर दी है कि फॉलोवर्स क्यों कम हो गए हैं.

 

इन दिनों अमिताभ बेटे अभिषेक बच्चन के साथ रुस में फुटबॉल वर्ल्ड कप का लुत्फ उठा रहे हैं और वहीं दूसरी तरफ अमिताभ के ट्विटर फैंस में 4 लाख 24 हजार फैंस कम हो गए हैं. हालांकि, ऐसा सिर्फ इस बार अमिताभ के साथ ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान और एक्ट्रेस दिव्या दत्ता के साथ भी हुआ हैं.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी फिल्म में निधि झां बनी 'गैंगस्टर दुल्हनिया', ट्रेलर में गुंडो को जमकर धुना

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान के लगभग 3 लाख फॉलोवर्स में गिरावट आई हैं. तो वहीं इस लिस्ट में शामिल एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा और एक्टर अक्षय कुमार के भी फॉलोवर्स में कमी दिखाई दी. एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने अपने फॉलोवर्स कम होते ही लिखा,"अचानक क्या हुआ ट्विटर एक घंटे में ही हजारों फॉलोवर्स में गिरावट आ गई."

 

इसकी वजह बताते हुए माइक्रो ब्ल़ॉगिंग साइट ट्विटर ने बताया,फर्जी लॉक किए गए और बॉट अकाउंट्स को हटाने के अभियान में जुटा है. बुधवार को ही कंपनी की ओर से इसकी घोषणी कर दी गई थी. ट्विटर अधिकारी विजया गड्डे ने एक ब्लॉग पोस्ट में लिखा,"ट्विटर पर कई लोगों के फॉलोवर्स की तादाद कम हो सकती है. हम समझ सकते है ये सब कुछ लोगों के लिए आसान नहीं होगा. मगर हम सच्चाई और पारदर्शिता में यकीन रखतें हैं ताकि ट्विटर सार्वजनिक संवाद के लिए विश्वसनीय माध्यम बन सके."

First published: 14 July 2018, 17:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी