Home » बॉलीवुड » Twitter Facebook reaction after Salman Khan gets 5 year imprisonment and 10 thousands rs levied in BlackBuck Poaching Case
 

'सलमान की जगह केजरीवाल होते तो अभी तक हिरणों से माफ़ी मांगकर काम पर लग जाते'

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 April 2018, 14:53 IST

काले हिरण शिकार केस में 20 साल के बाद बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को जोधपुर कोर्ट ने दोषी करार देकर सजा का ऐलान कर दिया. जोधपुर कोर्ट ने सलमान पर 5 साल की सजा और दस हजार का जुर्माना लगाया है. इस केस में सलमान को जोधपुर सेशन कोर्ट जमानत नहीं देगा. यहां तक कि सलमान खान को हिरासत में लेकर जोधपुर सेंट्रल जेल भेजने की तैयारी है.

 

बता दें कि इस केस में सलमान खान को दोषी पाया गया है जबकि उनके अलावा बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान, एक्ट्रेस तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम को कोर्ट ने इस केस बरी कर दिया है. हिरण शिकार मामले में जोधपुर कोर्ट ने सलमान खान को दोषी पाया और पांच के साल सजा के साथ दस हजार का जुर्माना लगाया है. बता दें कि गुरुवार को सभी सितारे जोधपुर कोर्ट पहुंचे थे और इस केस की सुनवाई में शामिल हुए थे.

 

सलमान को सजा मिलने के बाद सोशल मीडिया पर सुपरस्टार सलमान को लेकर तमाम तरह के रिएक्शन आ रहे हैं. फेमस कार्टूनिस्ट कीर्तीश भट्ट ने लिखा है, "सलमान की जगह केजरीवाल होते तो अभी तक हिरणों से माफ़ी मांगकर काम पर लग जाते"

 

आरजे कपिल लिखते हैं, "भाई के समर्थन में भी कोई भारत बंद करेगा क्या?" वहीं, रण वीर नाम के एक यूजर ने लिखा है, "जजः आप दोषी पाए गए हो. सलमानः सर सच्ची, उस दिन गाड़ी कोई ड्राइवर चला रहा था. जजः अबे दूसरा केस चल रहा है."

 

वरिष्ठ पत्रकार निशांत चतुर्वेदी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर लिखा है, "शुक्र है Salman Khan के वक़ील ने ये नहीं कहा कि काले हिरन ने ख़ुद को गोली मार ली"

 

जितेश सिंह नाम के एक यूजर ने सलमान खान को सजा मिलने बाद लिखा है, "मोदी सरकार में जानवरों को भी इंसाफ मिल रहा. पहले चारा चोर लालू यादव जेल गया अब हिरण कातिल सलमान खान दोषी करार. सबका साथ सबका विकास. जय हो मोदी सरकार."

सलमान को 5 साल की सजा मिलने के बाद उर्मी भेड़ा नाम की यूजर ने लिखा है, " जॉब ओपनिंग फोर लीड एक्टर फोर रेस 3, किक 2, दबंग 3, भारत, वॉन्टेड 2, पार्टनर 2 और शेरखान. क्वालिफेकिशन- अनमेरिड, 50 साल से ज्यादा उम्र, कम से कम दस FIR दर्ज हों, शर्ट निकालने की आदत, सलमान की तरह दिखता हो."

First published: 5 April 2018, 14:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी