Home » बॉलीवुड » UAE Police closed Sridevi death case: Sridevi Dead Body on its way for embalming says local media Sridevi dead body handed over to Bony and
 

Sridevi Death: सरकारी वकील ने केस किया बंद, श्रीदेवी का पार्थिव शरीर एयरपोर्ट पहुंचा

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 February 2018, 17:11 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत के तीन दिन बाद मंगलवार दोपहर को उनका पार्थिव शरीर भारत लाने की इजाजत मिल गई है. सरकारी वकील से मंजूरी मिलने के बाद श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को लेप लगाने के लिए ले जाया गया है. दुबई पुलिस ने श्रीदेवी की मौत से जुड़ा केस बंद कर दिया है और अब उनका पार्थिव शरीर को परिवार को सौंप दिया गया है.

 

दुबई मीडिया ऑफिस के मुताबिक सरकारी वकील ने सभी जांच पूरी करने के बाद श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को भारत ले जाने की मंजूरी दे दी है और साथ ही उनकी मौत से जुड़ा केस बंद कर दिया है. बता दें कि श्रीदेवी के पार्थिव पर लेप लगाने की प्रक्रिया पूरी होने के बाद उनके शव को भारत लाया जाएगा. श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को बोनी कपूर के भतीजे सौरभ मल्होत्रा ने रिसीव किया है.

 

बताया जा रहा है कि आज रात तक उनका पार्थिव शरीर मुंबई लाया जा सकेगा. बता दें कि श्रीदेवी की मौत दुबई में 24 फरवरी की रात 11 बजे हुई थी. दुबई पुलिस पोस्टमॉर्टम और फॉरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद सरकारी वकील सभी दस्तावेजों की जांच कर रहे थे जिसके कारण श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को भारत लाने में देरी हो रही थी.

 

फिलहाल सभी प्रक्रियाएं पूरी कर ली गई हैं और उनके पार्थिव को लेप के लिए भेज दिया. कुछ ही घंटों में श्रीदेवी का पार्थिव मुंबई लाया जा सकेगा. जहां देर रात अंतिम संस्कार की प्रक्रिया पूरी की जा सकती है. मुंबई के विले पार्ले स्थित पवन हंस क्रिमेटोरियम में अंतिम संस्कार किया जाएगा. इस दौरान उनकी आखिरी इच्छा भी पूरी की जाएगी. बता दें कि उनको सफेद रंग बहुत पसंद था इस वजह से सभी चीजें सफेद रंग की रखी गई हैं.

First published: 27 February 2018, 16:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी