Home » बॉलीवुड » up police gives notice to singer kanika kapoor
 

सिंगर कनिका कपूर को मिला यूपी पुलिस का नोटिस, पेश होने का आदेश

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 April 2020, 17:10 IST

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर Kanika kapoor भले भी कोरोना वायरस से अपनी जंग जीत चुकी हो लेकिन उनकी मुश्किलें अभी खत्म नहीं हुईं हैं. सोमवार को यूपी पुलिस की टीम ने महानगर स्थित उनके शालीमार गैलेंट अपार्टमेंट में उन्हें नोटिस दिया है. इसके बाद से उन पर अब कानूनी शिकंजा कसता जा रहा है. जांच अधिकारी जेपी सिंह का कहना है कि उन्होंने 30 अप्रैल को कनिका का बयान दर्ज किया जाएगा. जिसके लिए सभी जरूरी प्रक्रिया शुरू हो गई हैं.

कनिका कपूर के खिलाफ सरोजनी नजर थाने में दूसरों की जान खतरें में डालने सहित आईपीसी की धारा 188,269 और 270 के तहत केस दर्ज किया गया है. उनपर आरोप है कि उन्होंने लंदन से आने के बाद खुद को क्वारंटीन नहीं किया और मुंबई से लेकर लखनऊ और फिर कानपुर में पार्टी करती रहीं.


हाल ही में कनिका कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की. तस्वीर में कनिका कपूर अपने माता-पिता के साथ नजर आ रहीं हैं. तस्वीर में तीनों लोग चाय पीते हुए दिख रहे हैं. तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ' आपको बस एक प्यारी मुस्कान, एक प्यारा दिल और एक गर्म चाय के कप की जरूरत है. #Familytime #lucknowdiaries #stayhomestaysafe.' कनिका कपूर की इस तस्वीर में उनके फैंस उनके अच्छे स्वास्थ्य की प्रार्थना कर रहे हैं.

रश्मि देसाई ने दिया गेंदा फूल गाने पर जबरदस्त परफॉर्मेंस, वीडियो हो रहा धड़ल्ले से वायरल

सोशल मीडिया पर दी थी कनिका कपूर ने अपनी सफाई-

अस्पताल से घर लौट आने के बाद रविवार को कनिका कपूर ने एक लंबा सा पोस्ट अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में शेयर किया था. उन्होंने लिखा- ' मुझे पता है कि बाहर मेरे बारे में काफी बयान और कहानियां चल रही हैं. मेरे चुप रहने की वजह से इनको और भी बढ़ा मिला. मैंने सच को सामने आने का समय दिया. मैं कुछ तथ्य सामने लाना चाहती हूं. अभी मैं लखनऊ में अपने माता-पिता के साथ घर पर रहकर कुछ अच्छा समय बिता रही हूं. लंदन, मुंबई और लखनऊ में जो-जो मेरे संपर्क में आया था, उनमें से किसी में भी संक्रमण के कोई लक्षण नहीं मिले. जांच में भी निगेटिव पाए गए.'

View this post on Instagram

Stay Home Stay Safe 🙏🏼

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

रामायण में 'कुश' का किरदार निभाने वाले स्वप्निल जोशी एक्टर के साथ हैं कॉमेडी के किंग, जीत चुके हैं ये शो

कनिका कपूर kanika kapoor ने आगे लिखा, ' लंदन से वापस आने के बाद मैं 11 मार्च को अपने परिवार से मिलने लखनऊ गई, लेकिन उस समय तक घरेलू उड़ानों में स्क्रीनिंग की कोई सुविधा नहीं थी. 14-15 मार्च को मैंने अपने दोस्तों के सात लंच और डिनर भी किया, लेकिन यह बात गलत है कि मैंने कोई पार्टी होस्ट की थी. इनमें से कोई भी पार्टी मेरी तरह से नहीं दी गई थी.' हालांकि उनके फैंस के लिए राहत की बात ये है कि कनिका कपूर अब बिल्कुल ठीक है. वो अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहीं हैं.

'पाताल लोक' का नया टीजर रिलीज, दिखा दुनिया का डरावना रूप

First published: 27 April 2020, 17:10 IST
 
अगली कहानी