Home » बॉलीवुड » upcoming film badla actor amitabh bachchan in glasgow and fan was mistaken for salman khan
 

सड़क पर टहल रहे अमिताभ को फैन ने समझा सलमान खान और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 June 2018, 15:47 IST

बॉलीवुड के महानायक अमिताब बच्चन और सुपरस्टार सलमान खान के फैंस के कोई गिनती नहीं है. ये दोनों स्टार जैसे अपने फैंस का ख्याल रखते हैं वैसे ही फैंस भी इन दोनों को बहुत प्यार करते हैं. इस बात का अंदाजा आपको सलमान की फिल्म 'रेस 3' से लग जाएगा कि कैसे सलमान के फैंस ने फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग कर ली थी और अमिताभ की फैंस फॉलोइंग का अंदाजा आपको उनके ट्विटर अकाउंट के फॉलोवर्स से ही लग जाएगा.

 

फिलहाल, अभी एक ऐसा ही वाक्या अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इन दिनों अमिताभ अपनी आने वाली फिल्म 'बदला' की शूटिंग के लिए स्काटलैंड के ग्लासगो में हैं और वहां पर अमिताभ बच्चन को एक शख्स ने सलमान खान समझ लिया. इस बात की जानकारी खुद अमिताभ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए दी. इस पोस्ट में अमिताभ ने लिखा,"मैं ग्लासगो की सड़क पर टहल रहा था कि तभी मेरे पास एक कार आकर रुकी और उसमें बैठे शख्स ने चिल्लाकर कहा,हे सलमान खान कैसे हो."

 

बता दें कि इन दिनों अमिताभ ने कई फिल्म साइन कर रखी हैं. कुछ दिनों पहले अमिताभ की फिल्म '102 नॉट आउट' रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने अच्छा कलेक्शन कर दर्शकों का दिल जीता था. अमिताभ डायरेक्टर अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' में भी नजर आएंगे. इसके अलावा एक्टर आमिर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में भी नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- अमिताभ ने फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की टीम के साथ ली सेल्फी, देखें तसवीरें

First published: 28 June 2018, 15:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी