Home » बॉलीवुड » upcoming film race 3 star salman khan perform a item number song with sonakshi sinha
 

'रेस 3' में सलमान के साथ आइटम नंबर करती नजर आ सकती है 'दंबग गर्ल'

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 June 2018, 9:58 IST

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'रेस 3' इसी महीने के 15 तारीख को रिलीज होने वाली है. ये फिल्म रेमो डिसूजा के डायरेक्शन में बनी है. इस फिल्म में लीड रोल में सलमान खान, बॉबी देओल, अनिल कपूर, डेजी शाह, जैकलिन फर्नांडिस हैं.

इस फिल्म को लेकर एक नई बात सामने आई है वो ये कि इस फिल्म में सलमान खान अपनी दबंग एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के साथ इस फिल्म में नजर आ सकते हैं. फिल्म 'दबंग' की ये हिट जोड़ी एक साथ इस फिल्म में स्पेशल नंबर करते दिखाई दे सकती है.

हालांकि, एंटरटेनमेंट वेबसाइट स्पॉटबॉय के अनुसार, सोनाक्षी और सलमान के इस गाने को लेकर अभी भी कन्फ्यूजन चल रही हैं. इस फिल्म की लेंथ काफी ज्यादा हो जाने के कारण इस गाने को लेकर अभी सोचा जा रहा है. इस गाने को फिल्माने के दो ऑप्शन है मेकर्स के पास या तो वो इस गाने को फिल्म के आखिरी में क्रेडिट के साथ दिखाए. या फिर इसे सिर्फ प्रमोशनल तौर पर ही टीवी और इंटरनेट पर दिखाया जाए.

हाल ही में इस फिल्म के गाने 'अल्लाह दुहाई है' का टीजर रिलीज किया गया है, जिसमें सलमान खान 'नशा नशीला है'के बोल के साथ गाना गाते नजर आ रहे हैं. इसके पहले इस फिल्म के दो गाने 'सेल्फिश'और 'हीरिए' रिलीज हो चुके हैं. बता दें कि 'रेस 3' के गाने 'सेल्फिश' दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आया.

ये भी पढ़ें- Video: 'रेस 3' के एक और गाने का टीजर हुआ रिलीज, सलमान को हुआ 'नशा'

First published: 1 June 2018, 9:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी