Home » बॉलीवुड » upcoming film sanju actor paresh rawal says about ranbir kapoor and he say ranbir works must be shown
 

'संजू' में रणबीर की एक्टिंग देख परेश रावल ने कही ये बात और इस हॉलीवुड एक्टर से की तुलना

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 June 2018, 12:13 IST

डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म 'संजू' एक दिन बाद ही 29 जून को रिलीज होने वाली है. इसी के साथ फिल्म के डायरेक्टर एक्टर संजय दत्त की लाइफ से जुड़े एक के बाद एक खुलासे कर रहे हैं. इस फिल्म में रणबीर ने संजय दत्त के कई किरदार निभाए हैं और हर अलग किरदार में रणबीर हूबहू संजय दत्त की तरह नजर आ रहे हैं. सिर्फ ट्रेलर देख कर ही हर कोई रणबीर की तारीफ करते नहीं थक रहा हैं, जिससे साफ तौर पर अदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म काफी अच्छा कलेक्शन करेगी.

 

इसके बाद हाल ही में फिल्म में संजय के पिता का किरदार निभा रहे एक्टर परेश रावल ने रणबीर की एक्टिंग को लेकर कहा,"रणबीर ने रोल के साथ हद से ज्यादा इंसाफ किया है. उन्होंने पाथ-ब्रेकिंग परफॉर्मेंस दी है और रणबीर की इस एक्टिंग को स्कूलों में दिखाना चाहिए. रणबीर ने इस मुश्किल किरदार को मिमिकरी भर ना कर के इसे अद्धुत तरीक से निभाया है. मैंने ऐसी एक्टिंग इससे पहले हॉलीवुड फिल्म 'गॉडफादर 2' में महान एक्टर रॉबर्ट डी नीरो को करते हुए देखी थी."

 

इसके आगे परेश कहते है,"मैं अपने जीवन को फिल्म के रुप में स्क्रीन पर कराने की इजाजत देने के लिए संजय दत्त का 100 बार शुक्रिया करता हूं. इसी के साथ अब संजय दत्त ने अपनी जिंदगी में कई बदलाव भी किए हैं और अब वो ड्रग्स जैसी चीजों से पूरी तरह से दूर रहते हैं. ऐसा करना किसी के लिए भी मुश्किल काम है."

ये भी पढ़ें- रणबीर ने 'वीरे दी वेडिंग' में स्वरा भास्कर के 'मास्टरबेशन सीन' पर दिया ऐसा रिएक्शन

संजय दत्त की बायोपिक जल्द रिलीज होने वाली है. इस बायोपिक फिल्म के जरिए उनकी जिंदगी के कई अहम राज लोगों के सामने आने वाले हैं. संजय दत्त की जिंदगी की तमाम ऐसी बातें हैं जिसके बारे में शायद ही दर्शक जानते होंगे. इसका थोड़ा बहुत खुलासा फिल्म के टीजर और ट्रेलर से हो गया है.

First published: 27 June 2018, 12:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी