Home » बॉलीवुड » upcoming film sanju actress dia mirza reveals the backstory of ranbir kapoor makeup in film
 

'संजू' की मान्यता ने बताए रणबीर के शूटिंग की पीछे की कहानी, कहा ये है सच

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 June 2018, 14:51 IST

संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित फिल्म 'संजू' अब रिलीज होने से बस एक ही दिन दूर है. फिल्म में संजू के जीवन के सभी उतार-चढ़ाव को दिखाया गया है. एक्टर रणबीर कपूर ने फिल्म में सभी रोल को बखूबी निभाया भी हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में दिया ने फिल्म में रणबीर के रोल के बारे में बताते हुए कई बातें शेयर की और अपने काम करने के अनुभव को भी बताया.

 

दिया ने क्विंट को दिए एक इंटरव्यू में बताया,"जब मैंने पहली बार रणबीर को संजय दत्त के लुक में देखा तो मैं खुद कुछ देर के लिए हैरान रह गई और मुझे अपनी आंखों पर भरोसा नहीं हुआ. रणबीर हूबहू संजय की तरह लग रहे थे और उनका हाव भाव भी एकदम संजय की तरह ही था. इसके साथ ही संजय के किरदार के लिए रणबीर ने काफी मेहनत भी की है."

 

इसके आगे दीया कहती है,"रणबीर दिनभर में केवल 3 घंटे ही सोते थे और रात में 9 बजे के बाद करीब 11 बजे घर पहुंचते थे. इसके बाद 4 घंटे बाद ही वो करीब तीन बजे मेकअप के लिए वापस सेट पर आ जाते थे. मेकअप के दौरान 4 से 5 घंटे ही उन्हें एक ही जगह पर बैठे रहना पड़ता था और सुबह 7 बजे से ही शूटिंग शुरु हो जाती थी. इसके साथ ही इतनी गर्मी में इतने भारी मेकअप के साथ शूटिंग करना कोई आसान बात नहीं है. रणबीर की एक्टिंग देखकर मैं ये कहूंगी कि वो कोई साधारण इंसान नहीं हैं."

 

अपने रोल के बारे में बात करते हुए दिया ने बताया,"वो पिछले कई महीनों से खाली थी और एक अच्छे रोल का इंतजार कर रही थीं. इसके बाद ही उनके पास ये रोल आया जिसे पाकर दिया की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा और इस रोल के लिए दिया ने राजकुमार हिरानी का शुक्रिया अदा किया. इसके आगे दिया कहती है कि मेरी परेशानी यहां खत्म नहीं हुई थी कापी वक्त से एक्टिंग ना करने से मैं इस रोल के पहले नर्वस थीं. मैं फिल्म के मेकअप आर्टिस्ट की टीम का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं, जिन्होंने मेरे ही नहीं बल्कि पूरी कास्ट का गेटअप काफी अच्छे से किया."

First published: 27 June 2018, 14:51 IST
 
अगली कहानी