Home » बॉलीवुड » upcoming film sanju real actor sanjay dutt reveals the truth and says sunil dutt gives him to cigarette
 

जब संजय को सजा देने के लिए पिता सुनील ने खुद थमा दी थी सिगरेट...

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 June 2018, 17:46 IST

संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित फिल्म 'संजू' अब रिलीज होने से बस दो ही दिन दूर है. फिल्म में संजू के जीवन के सभी उतार-चढ़ाव को दिखाया गया है. किसी की जिंदगी में इतनी सारी चीजें एक साथ हो सकती है ये शायद ही किसी ने सोचा होगा. यहीं वजह है जो संजय दत्त की लाइफ पर कहानी बना दी गई. संजय दत्त ने सिगरेट पीने से लेकर बंदूक और गैरकानूनी सभी काम किए लेकिन आज भी संजय के फैंस की कमी नहीं हैं. फिलहाल, अभी संजय अपनी सभी बुरी आदतों से कोसों दूर हो गए हैं. 

फिल्म 'संजू' इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है और इसी के साथ फैंस का इंतजार भी खत्म होने वाला है. इस फिल्म के जरिए संजय की लाइफ के बारे में हर उतार-चढ़ाव से पर्दा उठाया जाएगा. अभी संजय दत्त की लाइफ को लेकर एक और बात सामने आई है और वो है कि उन्हें सिगरेट पीने की लत कम उम्र में ही लग गई थी.

संजय ने एक नेशनल टीवी को बताया था,"मेरे पिता से मिलने प्रोड्यूसर्स आते थे. वे अक्सर सिगरेट पीकर उसके बट्स बाहर फेंकने के लिए कहते थे. इन बट्स को उठाकर मैं जमीन पर लेटकर सिगरेट पीता था. इसी दौरान एक दिन पापा ने मुझे सिगरेेट पीते हुए देख लिया और मुझे सुधारने के लिए बोर्डिंग स्कूल भेज दिया था."

 

इसके साथ का ही एक और किस्सा संजय ने शेयर किया था और बताया,"कश्मीर में उनके पिता शूटिंग कर रहे थे. इस दौरान वे एक सीन में सिगरेट पीते हुए दिखाए गए. संजू ने जब ये देखा तो अपनी मां से आकर कहा, जब पापा सिगरेट पी सकते है तो मैं क्यों नहीं. जब ये बात सुनील दत्त को पता चली तो उन्होंने नरगिस से कहा कि उसे पीने दो सिगरेट और खुद ही संजय को सिगरेट पीना बताया लेकिन संजू थे कि पूरी सिगरेट पी गए. ये देखकर उनके पिता दंग रह गए और उन्हें सजा देने की सभी कोशिशें नाकाम हो गई थी."

ये भी पढ़ें- 'संजू' की मान्यता ने बताए रणबीर के शूटिंग की पीछे की कहानी, कहा ये है सच

संजय दत्त की बायोपिक जल्द रिलीज होने वाली है. इस बायोपिक फिल्म के जरिए उनकी जिंदगी के कई अहम राज लोगों के सामने आने वाले हैं. संजय दत्त की जिंदगी की तमाम ऐसी बातें हैं जिसके बारे में शायद ही दर्शक जानते होंगे. इसका थोड़ा बहुत खुलासा फिल्म के टीजर और ट्रेलर से हो गया है.

First published: 27 June 2018, 17:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी