Home » बॉलीवुड » upcoming film sanju real actor sanjay dutt shared a old memory with shahrukh khan friendship
 

'संजू' का ये एहसान नहीं भूलेंगे शाहरुख 'जब तक है जान'

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 June 2018, 14:04 IST

डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म 'संजू' 29 जून को रिलीज होने वाली है. इसी के साथ फिल्म के डायरेक्टर एक्टर संजय दत्त की लाइफ से जुड़े एक के बाद एक खुलासे कर रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि हिरानी फिल्म के रिलीज से पहले पूरा माहौल तैयार कर रहे हैं. फिलहाल, संजय की 308 गर्लफ्रेंड के बाद अब एक और खुलासा हुआ है. ये खुलासा है संजय की दोस्ती को लेकर, कहा जाता है कि संजय जिसे भी अपना दोस्त मानते थे उसके लिए जान हाजिर कर देते थे.

 

बता दें कि एक्टर संजय दत्त ने बॉलीवुड के किंगखान शाहरुख के साथ अपनी दोस्ती के बारे में बताया था कि एक वक्त था जब शाहरुख खान सुपरस्टार नहीं थे और उस वक्त वो मदद मांगने संजय के पास गए थे. इसके आगे संजय कहते है कि,"मैंने शाहरुख को बोला था कि तुझे जिंदगी में कुछ भी चाहिए तो मैं हमेशा तुम्हारे साथ रहूंगा. मैंने उसे कहा कि ये गाड़ी भी चाहिए तो रख ले. मैं तेरे परिवार की तरह हूं, तू अकेला नहीं है मैं हूं साथ, तेरा भाई हूं मैं." संजय ने कहा ये किस्सा काफी पुराना है लेकिन आज भी शाहरुख इस बात को नहीं भूले हैं.

 

इसके आगे संजय कहते है,"हालांकि, मैंने ऐसा कुछ नहीं किया लेकिन आज तक वो बोलता है इस बात को और उसका एहसास करते हुए मेरी इज्जत करता है."संजय दत्त की बायोपिक जल्द रिलीज होने वाली है. इस बायोपिक फिल्म के जरिए उनकी जिंदगी के कई अहम राज लोगों के सामने आने वाले हैं. संजय दत्त की जिंदगी की तमाम ऐसी बातें हैं जिसके बारे में शायद ही दर्शक जानते होंगे. इसका थोड़ा बहुत खुलासा फिल्म के टीजर और ट्रेलर से हो गया है.

ये भी पढ़ें- 'संजू' का तीसरा गाना 'रुबी-रुबी' रिलीज, हाथ में गिटार के साथ दिखे रणबीर

First published: 26 June 2018, 14:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी