Home » बॉलीवुड » upcoming film sanju real actor sanjay dutt story reveal when producers gives drugs to sanju during shooting of films
 

फिल्म के सेट पर ही प्रोड्यूसर संजय दत्त को दिलाते थे ये 'गंदी' चीज

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 June 2018, 15:23 IST

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर स्टारर अपकमिंग फिल्म 'संजू' का अब फैंस को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा क्योंकि अब बस दो दिन बाद ही फिल्म रिलीज होने वाली है. फिल्म 'संजू' राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बन रही है और 29 जून को रिलीज होने वाली है. इसके साथ ही फिल्म और संजय दत्त की लाइफ से जुड़े कई पहलू सामने निकल आ रहे हैं. फिल्म 'संजू' में रणबीर कपूर एक्टर संजय दत्त का किरदार निभा रहे हैं. संजय की 308 गर्लफ्रेंड और शाहरुख की दोस्ती के बाद अब उनके ड्रग्स को लेकर बातें सामने आ रही हैं.

 

आपको बता दें कि बात उस वक्त की है जब संजय दत्त ने अपनी डेब्यू फिल्म 'रॉकी' साइन की थी और इस फिल्म के रिलीज होने के बाद संजय के पास फिल्मों के ऑफर की कोई कमी नहीं थी. संजय दत्त उस वक्त ड्रग्स के जाल में फंसते जा रहे थे और इसी के चलते वो अपनी फिल्मों के सेट पर टाइम से नहीं पहुंचते थे और ना ही शूटिंग में उनकी मन लगता था. कभी-कभी तो संजय की वजह से शूटिंग भी कैंसिल करनी पड़ जाती थी. संजू की इन हरकतों की वजह से फिल्म के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर काफी परेशान हो गए थे.

 

संजय की हरकतों को देखते हुए फिल्म के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर्स संजय दत्त को सेट पर ही ड्रग्स दे देते थे,जिससे उनकी शूटिंग में कोई रुकावट ना आए. ऐसा होने पर संजय की हालत और भी खराब हो गई थी क्योंकि इसके बाद वो हर वक्त नशे की हालत में रहने लगे थे और नशे की बुरी तरह से लत लग गई थी. उस वक्त की सभी फिल्मों में संजय नशे की हालत में होते थे और आज भी संजय अपनी उन फिल्मों को नहीं देख पाते हैं. फिलहाल, अपनी मां नरगिस के निधन के बाद अपनी इस आदत को उन्होंने छुड़ाया था.

ये भी पढ़ें- 'संजू' का ये एहसान नहीं भूलेंगे शाहरुख 'जब तक है जान'

फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा कई किरदार निभाते हुए अनुष्का शर्मा, दीया मिर्ज़ा , सोनम कपूर , परेश रावल, बोमन ईरानी और विक्की कौशल भी नजर आएंगे. फिल्म को डायरेक्टर राजकुमार हिरानी डायरेक्ट कर रहे हैं और ये 29 जून को रिलीज होगी.

First published: 26 June 2018, 15:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी