Home » बॉलीवुड » Upset With Dipika Kakar Bigg Boss 12 Win, Sreesanth's Fan Threatens to Attack Her With Acid
 

बिग बॉस विनर दीपिका को मिली एसिड अटैक की धमकी, श्रीसंत के फैन ने इस वजह से किया ऐसा

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 January 2019, 14:24 IST

बिग बॉस 12 की विनर और एक्ट्रेस दीपिका इब्राहिम कक्कड़ को शो में जीतने के बाद जहां एक तरफ सोशल मीडिया पर लोग बधाई दो रहे हैं तो वहीं उन्हें एक जानलेवा धमकी भी दी गई है. शो में दीपिका और श्रीसंत के बीच काटें की टक्कर थीं और लोगों को लग रहा था कि श्रीसंत जीत जाएंगे लेकिन आखिर में विनर दीपिका घोषित हो गई. इस बात से श्रीसंत के फैंस काफी नाराज हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर दीपिका कक्कड़ को एक जानलेवा धमकी दी है.

 

दीपिका को मिली धमकी में श्रीसंत के फैंस ने कहा,"तुम कहीं द‍िखाई दीं तो तुम पर एस‍िड फेंककर मारूंगा." इस बात से दीपिका के फैंस अलर्ट हो गए हैं और उन्होंने मुंबई पुलिस में मामले की शिकायत की है.

गौरतलब है कि देशभर में दीपिका की एक बड़ी फैन फॉलोइंग है और सोशल मीडिया पर भी उनके पक्ष में जमकर माहौल बनाया गया.टॉप-5 के लिए एक करोड़ से ज्यादा दर्शकों ने वोट किया और इस शो से रोमिल चौधरी,दीपक ठाकुर और करणवीर पहले ही शो से बाहर हो चुके थे. इस साल सलमान खान का शो 'बिग बॉस  12' साढ़े तीन महीने ही चला और इस दौरान शो में कई ट्विस्ट और टर्न आए. शो में एक्ट्रेस एक्टर कंटेस्टेंट के साथ ही आम लोग भी शामिल हुए थे. तो वहीं इस शो में सबसे चर्चित जोड़ी जसलीन और अनूप जलोटा की थीं. तो वहीं इसके अलावा इस बार की जोड़ियों में शामिल दीपक ठाकुर-उर्वशी वाणी, सबा-सोमी खान, रोमिल चौधरी-निर्मल सिंह, शिवाशीष-सौरभ पटेल थे.

ये भी पढ़ें-Ind vs Aus Final Test: टीम इंडिया ने 33 साल बाद ऑस्ट्रेलिया के ही घर में रचा ये बड़ा इतिहास

First published: 6 January 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी