Home » बॉलीवुड » Uri actor Paresh Rawal takes a dig at Pakistani actor Ali Zafar says, 'Now Speechless'
 

Surgical Strike 2: पाक पीएम की तारीफ करने वाले इस पाक एक्टर को दिया परेश रावल ने करारा जवाब

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 February 2019, 12:10 IST
Paresh Rawal

भारतीय वायु सेना द्वारा पाकिस्तान से लिए गए पुलवामा हमले के बदले पर पूरा देश जश्न मना रहा है तो वहीं बॉलीवुड सेलेब्स ट्वीट कर सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. इसी में एक्टर परेश रावल ने इस हमले पर कहा था कि अगर कोई इस हमले का सबूत मांगे तो हम बता दें कि हमारे पास होम डिलीवरी का भी इंतजाम है. अब इसके बाद परेश रावल ने पाक कलाकार अली जफर को उनके एक पुराने ट्वीट का करारा जवाब दिया है.

 


Paresh Rawal and Ali Zafar

बता दें कि पाक कलाकार अली जफर ने पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने पीएम मोदी के लिए लिखा था,'क्या स्ट्राइक है.' इस पर अली ने लिखा,'क्या भाषण है.इमरान खान'. तो वहीं इस पूरे रिएक्शन में परेश रावल ने लिखा,'अब निशब्द'.

 

बता दें कि इमरान खान ने दो दिन पहले भारत को एक मैसेज दिया था और कहा था कि हमारे यहां आतंकी है इसका सबूत दें भारत. इस पर अली ने ये ट्वीट किया था. तो वहीं अब ट्वीट पर परेश रावल ने एयर स्ट्राइक के बाद अली को जवाब दिया है.

 

बता दें कि 14 फरवरी को हुए पुलवामा में आतंकी हमले में CRPF के 40 जवान शहीद हो गए थे और इसके बाद से पूरा देश आक्रोश में था. तो वहीं पूरा देश इस हमले के बाद बदले की मांग कर रहा था. इसके बाद भारती वायुसेना ने शहीद हुए लोगों का बदला ले लिया है और पाकिस्तान में घुसकर जैश-ए-मुहम्मद के आतंकी ठिकानों ध्वस्त कर दिया है. इससे पूरा देश खुश है तो वहीं पाक इस हमले से बौखला गया है. तो वहीं इस हमले के बदले के बाद बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान,अक्षय कुमार,अनुपम खेर और कई स्टार्स के रिएक्शन सोशल मीडिया पर आ चुके हैं.

सपना चौधरी ने अनोखे अंदाज में किया भारत के वीरों को सलाम, कार पर हुई खड़ी और..

First published: 27 February 2019, 12:10 IST
 
अगली कहानी