Home » बॉलीवुड » Uri Box Office Collection Day 10: Vicky Kaushal starrer hits a century on his second weekend
 

'उरी' का दूसरे वीकेंड तक कायम है जोश, विक्की कौशल की फिल्म ने तोड़ा मील का पत्थर

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 January 2019, 15:12 IST

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की फिल्म 'उरी:द सर्जिकल स्ट्राइक' ने अपने दूसरे वीकेंड पर भी कमाई का आंकड़ा शानदार रखा है और आज फिल्म ने 100 करोड़ के क्लब में एंट्री कर ली है. विक्की कौशल की फिल्म 'उरी' ने ताबड़तोड़ कलेक्शन के साथ ओपनिंग की थी और इसके बाद से लगातार फिल्म की कमाई में बढ़ोत्तरी हो रही है और दूसरे वीकेंड पर फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर अपना जादू चला दिया है. फिल्म 'उरी' साल 2016 में हुई सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है और ये एक मिलीटरी ड्रामा फिल्म है.

फिल्म 'उरी' का पहले दिन का कलेक्शन 8.20 करोड़ रुपये हुआ, फिर शनिवार को फिल्म ने 12.43 करोड़ रुपये की कमाई की और अब अपने पहले वीकेंड पर फिल्म ने 15 करोड़ रुपये कमा कर ऊंची छलांग लगाई थी और फिल्म का पहले वीकेंड पर टोटल कलेक्शन 35 करोड़ रुपये हो गया था. इसके बाद लगातार कलेक्शन करते हुए फिल्म 'उरी' की दूसरे वीकेंड पर कमाई 100 करोड़ के पार हो गई है. 

बता दें कि फिल्म 'उरी' के साथ रिलीज हुई फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' भी रिलीज हुई है और उसकी कमाई विक्की कौशल की फिल्म की कमाई से पीछे है. फिल्म में सेना के बलिदान, साहस और पाकिस्तान से बदले की कहानी है. फिल्म 'उरी' में जबरदस्त डायलॉग से पंच दिया गया है और 'ये नया हिंदुस्तान है, घर में घुसेगा भी और मारेगा भी.' फिल्म 'उरी:द सर्जिकल स्ट्राइक' डायरेक्टर आदित्य धार द्वारा लिखी और डायरेक्ट की गई है. खैर, जो भी हो लेकिन फिल्म 'उरी' ने 100 करोड़ के मील का पत्थर तोड़ दिया है.

फिल्म 'उरी' की कहानी पूरी तरह से साल 2016 में हुई सर्जिकल स्ट्राइक पर बेस्ड है. इस फिल्म में विक्की कौशल और एक्ट्रेस यामी गौतम के अलावा एक्टर मोहित रैना,परेश रावल,कीर्ति कुल्हारी भी लीड रोल में हैं. बता दें कि साल 2016 में उरी हमले के जवाब में भारत ने पाकिस्तान को स्ट्राइक के जरिए मुंहतोड़ जवाब दिया था. ये सर्जिकल स्ट्राइक सक्सेसफुल रही थी और इससे पूरा देश खुश हुआ था.

ये भी पढ़ें- Total Dhamaal Trailer: जंगल में होगा मंगल उसके साथ होगा धमाल और आपके घर में आएगा ठहाकों का भूचाल

First published: 21 January 2019, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी