Home » बॉलीवुड » Uri Box Office Collection Day 2: Vicky Kaushal film races towards strong opening weekend collection
 

Uri Box Office Collection Day 2: विक्की कौशल की 'उरी' ने किया कलेक्शन पर सर्जिकल स्ट्राइक, कमाए इतने करोड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 January 2019, 13:40 IST

'उरी:द सर्जिकल स्ट्राइक' 11 जनवरी को रिलीज हो चुकी है और फिल्म का अब तक का कलेक्शन आ गया है. एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस यामी गौतम स्टारर फिल्म 'उरी' ने अब तक 20 करोड़ रुपये कमा लिए है. फिल्म साल 2016 में हुई सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है और इसकी कहानी ने लोगों का दिल जीत लिया है. फिल्म का कलेक्शन भले ही शुरूआती दौर में कम हो लेकिन लोग इसकी कहानी की तारीफ कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- निक के साथ हनीमून मनाने गईं प्रियंका की बिकिनी में वीडियो वायरल, झूले पर बैठकर..

फिल्म 'उरी' का पहले दिन का कलेक्शन 8.20 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. इसके साथ ही शनिवार को फिल्म ने 12.43 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. कमाई के बढ़ते हुए आंकड़े देखकर लग रहा है कि फिल्म अपने वीकेंड पर अच्छी कमाई कर लेगी. बता दें कि फिल्म 'उरी' के साथ रिलीज हुई फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' भी रिलीज हुई है और उसकी कमाई विक्की कौशल की फिल्म की कमाई से पीछे है.

की कहानी सर्जिकल स्ट्राइक पर बेस्ड है और इसमें विक्की कौशल मेजर विहान सिंह की भूमिका में नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही फिल्म में यामी गौतम और एक्टर मोहित रैना भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं. साल 2016 में उरी हमले के जवाब में भारत ने पाकिस्तान को स्ट्राइक के जरिए मुंहतोड़ जवाब दिया था. ये सर्जिकल स्ट्राइक सक्सेसफुल रही थी और इससे पूरा देश खुश हुआ था.

फिल्म में सेना के बलिदान, साहस और पाकिस्तान से बदले की कहानी है. फिल्म 'उरी' में जबरदस्त डायलॉग से पंच दिया गया है और 'ये नया हिंदुस्तान है, घर में घुसेगा भी और मारेगा भी.' फिल्म 'उरी:द सर्जिकल स्ट्राइक' डायरेक्टर आदित्य धार द्वारा लिखी और डायरेक्ट की गई है. इसमें विक्की कौशल, मोहित रैना, यामी गौतम, परेश रावल, कीर्ति कुल्हारी लीड रोल में नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Uri Movie Review: भारतीय सेना के बलिदान और पाकिस्तान से बदले की खुशी को बयां करती है 'उरी'

First published: 13 January 2019, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी