Home » बॉलीवुड » Uri Box Office Collection Day 3: Vicky Kaushal and Yami Gautam starrer did a surgical strike at the box office
 

Uri Box Office Collection Day 3: विक्की कौशल ने दिखाया 'उरी' में अपना कौशल, वीकेंड पर शानदार हुई कमाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 January 2019, 14:11 IST

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल ने फिर से एक बार साबित किया है कि उनकी एक्टिंग का कोई जवाब नहीं है. हाल ही में आई उनकी फिल्म 'उरी:द सर्जिकल स्ट्राइक' ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया है. फिल्म 'उरी' ने अपने पहले ही वीकेंड पर अपना पूरे बजट से ज्यादा की कमाई कर ली है. विक्की कौशल और यामी गौतम स्टारर फिल्म 'उरी' ने अब तक 35 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है और साथ रिलीज हुई 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के कलेक्शन को मात दे दी है.

ये भी पढ़ें- #MeToo: 'संजू' की असिस्टेंट डायरेक्टर ने राजकुमार हिरानी पर लगाया यौन शोषण का आरोप, कहा- 6 महीने तक...

 

फिल्म 'उरी' का पहले दिन का कलेक्शन 8.20 करोड़ रुपये हुआ, फिर शनिवार को फिल्म ने 12.43 करोड़ रुपये की कमाई की और अब अपने पहले वीकेंड पर फिल्म ने 15 करोड़ रुपये कमा कर ऊंची छलांग लगाई है. इसी के साथ फिल्म का टोटल कलेक्शन 35 करोड़ रुपये हो गया है. आदित्य धार द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म 'उरी' का बजट 25 करोड़ रुपये है.

 

फिल्म 'उरी' की कहानी पूरी तरह से साल 2016 में हुई सर्जिकल स्ट्राइक पर बेस्ड है. इस फिल्म में विक्की कौशल और एक्ट्रेस यामी गौतम के अलावा एक्टर मोहित रैना,परेश रावल,कीर्ति कुल्हारी भी लीड रोल में हैं. बता दें कि साल 2016 में उरी हमले के जवाब में भारत ने पाकिस्तान को स्ट्राइक के जरिए मुंहतोड़ जवाब दिया था. ये सर्जिकल स्ट्राइक सक्सेसफुल रही थी और इससे पूरा देश खुश हुआ था.

ये भी पढ़ें- Uri Movie Review: भारतीय सेना के बलिदान और पाकिस्तान से बदले की खुशी को बयां करती है 'उरी'

First published: 14 January 2019, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी