Home » बॉलीवुड » Uri Teaser Out: Vicky Kaushal upcoming film Uri teaser released on celebration of 2 years anniversary of surgical strike
 

Uri Teaser Out: सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से नया हिंदुस्तान है घर में घुसेगा भी और मारेगा भी, 'उरी' का टीजर हुआ आउट

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 September 2018, 12:11 IST

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल ने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' से ही कर दी थी लेकिन उन्हें फिल्म 'मसान' से पहचान मिली थी. अब विक्की के पास एक के बाद एक फिल्में रहती हैं और आज उनकी अपकमिंग फिल्म 'उरी' का टीजर रिलीज कर दिया गया है. आज सर्जिकल स्ट्राइक के दो साल पूरे होने के मौके पर इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है. ये फिल्म उसी सर्जिकल स्ट्राइक हमले पर आधारित है.

रिलीज हुए टीजर में एक्टर परेश रावल कहते हैं कि हिंदुस्तान के इतिहास में हमने आज तक कभी भी किसी दूसरे मुल्क पर पहला वार नहीं किया है.साल 1947,65,71,99 यहीं मौका है उनके दिल में डर बिठाने का कि हिंदुस्तान अब चुप नहीं बैठेगा. ये नया हिंदुस्तान है. ये हिंदुस्तान घर में घुसेगा भी और मारेगा भी. इस टीजर को देखकर उरी हमले से लेकर आपको सर्जिकल स्ट्राइक तक के सभी हमलों की याद आ जाएगी. 

 

एक्टर विक्की कौशल की आखिरी फिल्म 'मनमर्जियां' अभी कुछ दिनों पहले सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इससे पहले एक्टर की फिल्म 'संजू' रिलीज हुई थी. जो कि सुपरहिट साबित हुई थी और फिल्म ने 300 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी. फिल्म 'उरी' 11 जनवरी 2019 में रिलीज हो रही हैं. फिल्म में एक्टर विक्की कौशल के साथ एक्ट्रेस यामी गौतम और एक्टर परेश रावल लीड रोल में हैं.

 

फिल्म 'उरी' साल 2016 के सितंबर माह में जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में हुए उस हमले पर आधारित है, जिसमें भारतीय सेना के 19 जवान शहीद हो गए थे. यह एक फिदायीन हमला था जिसमें रात के अंधेरे में सोते हुए जवानों हमला किया गया था. हालांकि, इसके 11 दिनों बाद भारतीय सेना ने सर्जिकल हमला कर इसका बदला लिया गया था.

First published: 28 September 2018, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी