Home » बॉलीवुड » Uri Trailer: Vicky Kaushal and Yami Gautam starrer film is all about 'a new India that believes in revenge'
 

Uri Trailer: 'उरी' हमले के बाद से भारत पाकिस्तान से उसी की भाषा में लेगा अपना बदला

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 December 2018, 10:44 IST

'मसान' एक्टर विक्की कौशल एक्ट्रेस यामी गौतम के साथ फिल्म 'उरी' लेकर आ रहे हैं जिसका ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है. फिल्म 'उरी' 18 सितम्बर 2016 में हुए सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है. फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि अब हिन्दुस्तान में हुए हमले का बदला पाकिस्तान से पाकिस्तान की ही भाषा में लिया जाएगा. ट्रेलर में उरी हमला दिखाया गया है और उसके बाद एक्टर विक्की कौशल जो कि एक इंटेलिजेंस ऑफिसर है वो पाकिस्तान से बदला लेने जाते हैं. तो वहीं एक्ट्रेस यामी गौतम भी फिल्म में ऑफिसर के रोल में दुश्मनों से सच उगलवा रही है. इसके बाद तैयारी होती सर्जिकल स्ट्राइक की और हो जाती है भारत की पाकिस्तान पर स्ट्राइक. विक्की का डायलॉग है,"उन्हें कश्मीर चाहिए और हमें उनका सर."

 

यह फिल्म एक मिलिट्री ड्रामा है, जो भारतीय सेना द्वारा उरी, कश्मीर में 2016 में की गई सर्जिकल स्ट्राइक की रियल लाइफ इंसीडेंट पर आधारित है. इस फिल्म में विक्की कौशल लीड रोल में हैं जबकि उनके साथ स्क्रीन पर फीमेल लीड के तौर पर यामी गौतम नजर आएंगी, जिन्होंने इस ऑपरेशन में मुख्य भूमिका निभाई है. इसके अलावा फिल्म में परेश रावल, कीर्ति कुल्हरी और मोहित रैना भी बेहद खास किरदारों में नजर आएंगे.

इस फिल्म को लिखने वाले आदित्य धर, इस फिल्म को डायरेक्ट भी करेंगे. RSVP बैनर के तहत रॉनी स्क्रूवाला इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे. यूआरआई दुनिया भर में 11 जनवरी, 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है.  एक्टर विक्की कौशल जो कि 'मसान','संजू','मनमर्जियां' जैसी फिल्म में अपनी एक्टिंग से धाक जमा चुके एक्टर की 'उरी में भी दमदार एक्टिंग नजर आ रही है. तो वहीं यामी गौतम पहली बार इंटेस ऑफिसर के रोल में काफी जंच रही हैं.

First published: 5 December 2018, 10:22 IST
 
अगली कहानी