Home » बॉलीवुड » Urmila Matondkar come back with Bewafa Beauty Video Song from Irrfan Khan film Blackmail
 

'बेवफा ब्यूटी' बनकर 10 साल बाद बड़े परदे पर लौटीं उर्मिला, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 March 2018, 12:11 IST

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर पिछले काफी समय से फिल्मी दुनिया से दूर हैं. लेकिन ये जो खबर है उनके फैंस को खुश करने वाली है क्योंकि उर्मिला मातोंडकर दस साल के बाद फिर से बड़े परदे पर नजर आएंगी. बता दें कि उर्मिला मातोंडकर बॉलीवुड एक्टर इरफान खान के साथ फिल्म 'ब्लैकमेल' में नजर आने वाली हैं.

 

इरफान के साथ कमबैक कर रहीं उर्मिला ने फिल्म 'ब्लैकमेल' में एक स्पेशल नंबर पेश किया है. इसकी जानकारी फिल्म ब्लैकमेल के ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट से ट्वीट कर के भी दी गई है. वहीं, अब फिल्म का बेवफा ब्यूटी नाम का ये आइटम नंबर यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है. बता दें कि फिल्म के लीड एक्टर इरफान खान एक न्यूरो एंडरोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं और वह इसके इलाज के लिए अमेरिका गए हुए हैं.

 

आपको बता दें उर्मिला मातोंडकर बॉलीवुड की उन चुनिंदा हीरोइनों में से हैं जिन्हें फैंस परदे पर फिर से देखना पसंद करते हैं. साल 2016 में अपने ब्वॉयफ्रेंड मोहसिन अख्तर से शादी करने के बाद उर्मिला मातोंडकर फिल्मी परदे से दूरियां बना ली थीं. यहां तक कि पार्टीज और अवार्ड फंक्शंस में भी उर्मिला ने बेहद कम हिस्सा लेती देखी गई हैं.

ये भी पढ़ेंः संजय दत्त ने साइन की 'ब्लॉकबस्टर' कॉमेडी फिल्म

फिलहाल टी सिरीज द्वारा यूट्यूब पर शेयर किए गए इस आइटम नंबर में उर्मिला का अंदाज देखते ही बन रहा है. इस गाने को पावनी पांडे ने अपनी आवाज दी है जबकि अमित त्रिवेदी ने इस गाने को कंपोज किया है. साथ ही अमिताभ भट्टाचार्य ने इस गाने को खूबसूरत लिरिक्स दी हैं.

देखें उर्मिला का कमबैक अंदाज

First published: 22 March 2018, 12:11 IST
 
अगली कहानी