Home » बॉलीवुड » Urvashi Rautela blasts on report claiming Boney Kapoor touched her inappropriately
 

बोनी कपूर और उर्वशी रौतेला के मिलने का अंदाज नहीं आया लोगों को पसंद, एक्ट्रेस ने भड़कते हुए कहा..

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 April 2019, 13:11 IST
Urvashi-Boney

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला हाल ही में प्रोड्यूसर जयंतीलाल गाढ़ा के बेटे की शादी में शिरकत करने के लिए पहुंची थीं. इस दौरान यहां पर प्रोड्यूसर बोनी कपूर भी आए हुए थे और उर्वशी बोनी कपूर से मिलने पहुंच गई और उनके साथ एक्ट्रेस का पोज़ देकर फोटो खिंचाना भारी पड़ गया. दोनों का साथ में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है कि बोनी उर्वशी को गलत तरीके से छू रहे हैं. इस पर एक न्यूजपेपर ने कवरेज कर दी तो इस पर खुद एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भड़क गईं और उन्होंने फटकार लगा दी है.

इस वीडियो के सामने आते ही सोशल मीडिया पर लोग बोनी कपूर को ट्रोल करने लगे और इतना ही नहीं न्यूजपेपर 'सुप्रीम' ने इस फोटो पर रेड सर्कल मार्क कर लिखा दिया डोंट टच मी. इस पर उर्वशी भड़क गईं और उन्होंने कहा,"इस तरह की न्यूज करके आप मह‍िला सशक्त‍िकरण की बातें करते हैं. देश के एक सुप्रीम न्यूजपेपर में ये न्यूज है. अच्छा होगा आप गर्ल पॉवर की बातें नहीं करें." 

बता दें कि जब बोनी और उर्वशी गले मिलकर और बाय बोलकर चलने लगे तो बोनी ने एक्ट्रेस के कमर पर हाथ रखा और ये बात यूजर्स को पसंद नहीं आई. इसके अलावा न्यूजपेपर ने इसे मार्क करते हुए खबर को चला दिया और जिस पर एक्ट्रेस उर्वशी भड़क गईं.

सलमान खान की 'दबंग 3' की कहानी रिलीज से पहले आई सामने! भाईजान निभाएंगे ये दमदार किरदार

नशे में धुत इस एक्ट्रेस ने मुंबई की सड़क पर रातभर मचाया हंगामा, पुलिस वालों को मारे थप्पड़ और..

First published: 2 April 2019, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी