Home » बॉलीवुड » urvashi rautela showed attitude shooting denied producer Mahendra Dhariwal loss 2 lakh rupees
 

उर्वशी रौतेला के नखरों की वजह से प्रोड्यूसर ने झेला 2 लाख रुपए का नुकसान

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 April 2018, 11:41 IST

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला हर दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. चाहे वो हॉट फोटोशूट को लेकर हो या उर्वशी के रिलेशनशिप को लेकर चर्चा हो. हाल ही में उनकी खबरें क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ डेट करने को लेकर चल रही हैं. उर्वशी रौतेला की आखिरी फिल्म भले ही फ्लॉप रही हो लेकिन उर्वशी रौतेला के बोल्ड सीन चर्चा में चल कहे थे.

 

इस बार फिर से उर्वशी रौतेला एक नई वजह से सुर्खियों में बन गई है और ये वजह उर्वशी को गर्मी लगना हैं. बता दें कि एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ की शूटिंग कर रही हैं और उर्वशी ने इस फिल्म की शूटिंग करने से मना कर दिया.

उर्वशी को दिन के वक्त में बहुत गर्मी लगती है, जिस वजह से वह रात को शूटिंग करना चाहती हैं. इसके लिए उन्होंने फिल्म के प्रोड्यूसर महेन्द्र धारीवाल को रात की शूटिंग रखने के लिए कहा. महेन्द्र ने जब सिर्फ रात को शूटिंग करने का कारण पूछा तो उन्होंने बताया कि उर्वशी ने कहा, ‘मुंबई में दिन के वक्त टेंप्रेचर बहुत हाई रहता है और लहंगा भी बहुत भारी है.

ये भी पढ़ें- एली अवराम को नहीं इस बॉलीवड एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं हार्दिक पांड्या

इसके बाद प्रोड्यूसर महेन्द्र ने सारा सेटअप रात को लगाना पड़ा और इसमें प्रोड्यूसर को 2 लाख रुपए का नुकसान झेलना पड़ा. रात में सेटअप पर जा लाइट्स लगाई गई हैं. उर्वशी के नखरों का खामियाजा प्रोड्यूसर को इन लाइट्स के लिए को 2 लाख रुपए अलग से देकर चुकाना पड़ा.

First published: 24 April 2018, 11:41 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी