Home » बॉलीवुड » uttarakhand cm jeans comment and says change your mentality
 

जींस कमेंट पर भड़की अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या, कही ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 March 2021, 13:58 IST
नव्या नवेली (सोशल मीडिया)

बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या भले ही इन दिनों वो बॉलीवुड से दूर हैं. लेकिन उनके स्टाइल लोगों को खूब पसंद है. हाल ही में नव्या ने उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत ने रिप्ड जींस को समाज के लिए बेहद खराब बताए जाने पर नव्या ने गुस्सा जाहिर किया है.

दरअसल हुआ यूं कि देहरादून में एक कार्यक्रम में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कहा था कि रिप्ड जींस हमारे समाज के टूटने का मार्ग प्रशस्त कर रही है. तीरथ सिंह के महिलाओं के पहनावे पर किए गए कमेंट से लोगों में गुस्सा जाहिर किया है. लगातार अब लड़कियां फटी जींस के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर रही हैं.


नव्या ने गुस्सा जाहिर किया है, नव्या ने कहा कि हमारे कपड़े बदलने से पहले अपनी मानसिकता को क्यों नहीं बदला जाता है. ऐसे मैसेज समाज बस भेजे जा रहे हैं. इतना ही नहीं नव्या ने सीएम से भी सवाल कर दिया है, उन्होंने कहा है कि क्या खुद मुख्यमंत्री सही माहौल उपलब्ध करा सकते हैं? इतना ही नहीं नव्या ने दमदार अंदाज में कहा है कि मैं अपनी रिप्ड जींस पहनूंगी. थैंक्यू, और मैं उन्हें गर्व से पहनूंगी.

 

बताते चलें कि उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत ने मंगलवार को नशीले पदार्थों के सेवन पर दो दिन का कार्यशाला के उद्धाटन समारोह में मौजूद थे. यहां उन्होंने कहा कि रिप्ड जींस हमारे समाज के टूटने का मार्ग प्रशस्त कर रही है. इससे हम बच्चों को बुरे उदाहरण दे रहे हैं, जो उन्हें नशीले पदार्थों के सेवन की और लेकर जाते हैं. मुख्यमंत्री ने इसे कैंची से संस्कार कहा.

मुख्यमंत्री ने कहा अब हम अपने बच्चों को कैंची से संस्कार दे रहे हैं. घुटने दिखाना, रिप्ड जींस पहनना अमीर बच्चों की तरह दिखना है. ये सब कहां से आ रहा है, ये घर से नहीं आ रहा ? इसमें शिक्षकों या स्कूलों की क्या गलती है? मैं अपने बेटे को घुटनों से फटी जींस में कहा ले जा रहा हूं? अपने घुटने दिखाने में लड़कियां भी कम नहीं है, क्या ये सही है? हम ये सब पश्चिमीकरण की पागल दौड़ में कर रहे हैं. जबकि पश्चिमी दुनिया हमारा अनुसरण कर रही है, अपना शरीर ढक कर...योग कर रही है.

Indian Idol 12 : शो में होने वाली है अनु मलिक की एंट्री? ये है पूरी डिटेल्स

First published: 18 March 2021, 13:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी