Home » बॉलीवुड » Uttaran actress Tina Dutta revealed about her five-year-long abusive relationship
 

'उतरन' की हॉट एक्ट्रेस टीना दत्ता ने बयां किया दर्द, कहा- वो अपने दोस्तों के आगे मारता था..

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 January 2019, 10:15 IST

टीवी की फेमस एक्ट्रेस टीना दत्ता आपको याद ही होंगी जो कि सीरियल 'उतरन' में इच्छा के नाम से मशहूर थी. इस वक्त टीना टीवी सीरियल 'डायन' में नजर आ रही हैं. टीना एक पढ़ी-लिखी और काबिल लड़की हैं जो कि एक्टिंग भी बेहद शानदार करती हैं और लोग उन्हें काफी पसंद भी करते हैं. तो वहीं हाल ही में टीना ने जो सच्चाई अपने बारे में लोगों को बताई है वो वाकई चौंकाने वाली है और उसे सोचकर ये लगता है कि एक्ट्रेस जो पर्दे पर मुस्कुराती रहती है वो असल जिंदगी में बेहद दर्द से गुजर रही थीं. एक्ट्रेस ने बताया कि साल 2015 तक वो एक ऐसे रिलेशनशिप में थीं जिसमें वो काफी परेशान थीं.

 

टीना ने बताया कि वह इस रिलेशनशिप में सबकुछ बर्दाश्त करती थीं क्योंकि वह उस इंसान की केयर करती थीं और उसी के साथ रहना चाहती थीं. एक्ट्रेस हर हाल में इसी रिश्ते को निभाना चाहती थीं लेकिन बाद में टीना को एहसास हुआ कि उनके साथ कुछ भी ठीक नहीं होने वाला है.

 

टीना ने कहा,"मैं एक रिलेशनशिप में थी और वह लड़का इंडस्ट्री से नहीं था और हम 5 साल तक साथ थे. हमारी मुलाकात कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई. वह बहुत गलत शब्द यूज करता था और वह मुझे बातों से फिजिकली हर तरीके से हैरास करता था. इसके अलावा वो अपने दोस्तों के आगे भी मेरे साथ बद्तमीजी करता था और मुझ पर हाथ भी उठा देता था."

 

इसके आगे टीना ने बताया कि,'मैं कभी भी अपने रिलेशन के साथ पब्लिक के बीच नहीं आना चाहती थी लेकिन अब मुझे लगने लगा है कि मुझे इस बारे में बोलना चाहिए. इस नाकाम रिलेशनशिप के बाद अब मैं अपनी जिंदगी में सेटल होना चाहती हूं. मैं हमेशा से एक लव मैरिज चाहती थीं लेकिन शायद किस्मत में कुछ और ही था. मैं कभी किसी एक्टर से शादी नहीं करना चाहती क्योंकि उनकी नाकाम शादियां मैंने देखी हैं.'

ये भी पढ़ें- आतंकवादी के साथ होटल में रंगे हाथ पकड़ी गई थी बॉलीवुड की यह हॉट एक्ट्रेस, देश में मच गया था बवाल

First published: 3 January 2019, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी