Home » बॉलीवुड » varun dhawan and alia bhatt will come back together with film shiddat
 

क्या 'शिद्दत' के साथ लौटेंगे वरुण-आलिया?

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 December 2017, 18:34 IST

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस आलिया भट्ट की जोड़ी अब तक तीन फिल्मों में बड़े पर्दे पर साथ नजर आई है. इस जोड़ी की तीनों ही फिल्में स्टूडेंट ऑफ द ईयर (2012), हम्पटी शर्मा की दुल्हनियां (2014) और बद्रीनाथ की दुल्हनियां (2017) हिट साबित हुई हैं. खबर है कि एक बार फिर से दोनों स्टार एक साथ नजर आएंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वरुण धवन और आलिया भट्ट जल्द ही फेमस फिल्ममेकर करण जौहर की अपकमिंग फिल्म 'शिद्दत' में साथ काम करने वाले हैं. हांलाकि इस बारे में वरुण अौर आलिया ने कुछ भी कहने से साफ इनकार किया है.

बताया जा रहा है कि करण जौहर 'ऐ दिल है मुश्किल' के बाद फिल्म 'शिद्दत' बनाने की योजना बना रहे हैं, जिसमें वरुण अौर आलिया के अलावा बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और एक्ट्रेस श्रीदेवी भी प्रमुख भूमिका में होंगी.

शुक्रवार को मुंबई में आयोजित एक इवेंट में जब एक पत्रकार ने वरुण धवन से इस फिल्म के बारे में पूछा, ताे उन्होंने कहा "कौन-सी फिल्म? आपको किसने कहा? हमें नहीं पता कि ऐसी कोई फिल्म है." वहीं, आलिया भट्ट ने इस सवाल के जवाब में कहा, "आपको किसने कहा? मुझे ऐसी किसी फिल्म के बारे में पता भी नहीं."

आपकी जानकारी के लिए बता दें, आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'राजी', 'गुल्ली बॉय' और 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर बिजी हैं. वहीं, एक्टर वरुण धवन अपनी अपकमिंग फिल्म 'सुई धागा' की शूटिंग अौर 'अक्टूबर' की शूटिंग खत्म करने के बाद उसके प्रमोशन में व्यस्त हैं.

First published: 17 December 2017, 18:34 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी