Home » बॉलीवुड » Varun Dhawan and Anushka Sharma worked in the fabric factory in Faridabad for Sui Dhaaga Made In India Film
 

Sui Dhaaga: अनुष्का ने किया खुलासा, इस कपड़े के कारखाने में सीखी थी फिल्म में काम करने के लिए सिलाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 September 2018, 15:15 IST

वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की अपकमिंग फिल्म 'सुई धागा-मेड इन इंडिया' बहुत जल्द ही इस साल रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में वरुण कपड़ों की सिलाई का काम करते दिखेंगे, इसके लिए वरुण और अनुष्का ने कड़ी मेहनत की थी. इस बात का खुलासा खुद अनुष्का ने किया है कि हम दोनों ने फरीदाबाद के असली कपड़ा कारखाने में काम किया.

अनुष्का ने एक बयान में बताया, "हमने 'सुई धागा' में जहां तक हो सके, वास्तविकता दिखाने की कोशिश की है. इसमें हम मौजी और ममता के जीवन जीते हैं और उनके जीवन की यह यात्रा हमें फरीदाबाद में एक असली कपड़ा कारखाने तक ले गई जहां हमने काम किया." उन्होंने कहा, "हमने चार दिनों तक असली कामगारों के साथ काम किया, जो बेहतरीन कपड़े बनाने के लिए दिन-रात काम करते हैं. हमने उनसे मशीन चलाना सीखा, जो बहुत मददगार साबित हुआ." इस कारखाने को वरुण ने पसंद किया था.

इस बारे में आगे बताते हुए अनुष्का ने कहा, "जहां मौजी और ममता पहली बार कपड़ा कारखाने में काम करते हैं, उस स्थान के उपकरण और मशीनरी वास्तविक और बेहद प्रामाणिक दिखे. इसकी तैयारी के लिए हम दोनों ने असली कामगारों से मुलाकात की, उनसे बातचीत की और नोट लिए. ये लोग हमारी भूमिकाओं की तैयारी के लिए अमूल्य साबित हुए.

बता दें कि फिल्म 'सुई धागा- मेड इंडिया' में वरुण और अनुष्का पहली बार एक साथ दिखेंगे, इससे पहले दोनों ने एक साथ किसी भी फिल्म में काम नहीं किया है. फिल्म 'सुई धागा' में अनुष्का शर्मा का किरदार वरुण की पत्नी के रुप में है. यह फिल्म अगले महीने 28 सितंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म का डॉयरेक्शन 'दम लगा के हईसा’ जैसी फिल्म को डायरेक्ट कर चुके शरत कटारिया कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ही नहीं भारत की इस चीज को भी बहुत पसंद करते हैं निक जोनस, हो गया खुलासा

First published: 18 September 2018, 15:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी