Home » बॉलीवुड » Varun Dhawan and Ranveer Singh to star in Andaz Apna Apna sequel, it is not a remake
 

रणवीर सिंह और वरुण धवन एक साथ दिखाएंगे 'अंदाज अपना अपना', पहली बार ये जोड़ी मचाएगी धमाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 January 2019, 11:11 IST

बॉलीवुड के एनर्जेटिक एक्टर रणवीर सिंह और हैंडसम हंक वरुण धवन एक साथ फिल्मी पर्दे पर नजर आने वाले हैं और ये फिल्म 'अंदाज अपना-अपना' है. इस फिल्म में रणवीर और वरुण अमर और प्रेम का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. ये फिल्म साल '1994' में आई 'अंदाज अपना-अपना' की सीक्वल है और इसमें सुपरस्टार सलमान खान और आमिर खान ने साथ काम किया है. इसके बाद अब इस फिल्म का प्रोडक्शन विनय और प्रीति सिन्हा करेंगे.

 

इस फिल्म को लेकर पहले खबरें थी कि इसमें रणवीर सिंह के ही दो रोल होंगे लेकिन अब खबरें है कि फिल्म में रणवीर और वरुण एक साथ नजर आएंगे. इस बात की खास बात ये है कि ना ते ये सीक्वल है और ना ही रीमेक है. अभी ये फैसला नहीं हो पाया है कि फिल्म की कहानी आखिर क्या होगी. ऐसे में कुछ फैसला आने से पहले फिल्ममेकर ने अभी तक इस फिल्म को लेकर कुछ भी आगे नहीं कहा है. बता दें कि वरुण और रणवीर रियल लाइफ में काफी अच्छे दोस्त है और रील लाइफ में भी इनकी जोड़ी धमाल मचा देगी.

 

वरुण धवन इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'एबीसीडी 3' की शूटिंग में व्यस्त हैं तो वहीं रणवीर सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म 'गली बॉय' के प्रमोशन में लगे हुए है. फिल्म 'गली बॉय' अगले महीने 14 फरवरी को रिलीज हो रही है. बता दें कि 90 के दशक में आई सुपरहिट कॉमेडी फिल्म 'अंदाज अपना-अपना' को राज कुमार संतोषी ने डायरेक्ट किया था और विजय सिन्हा ने प्रोड्यूस किया था. फिल्म में सलमान-आमिर के साथ लीड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर और रवीना टंडन थे.

ये भी पढ़ें- इस मशहूर एक्ट्रेस ने अक्षय कुमार पर लगाए थे गंभीर आरोप, कहा मैंने कभी नहीं सोचा था कि वो मेरे साथ..

First published: 18 January 2019, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी