Home » बॉलीवुड » Varun dhawan Birthday special: varun dhawan is most successful actor in bollywood
 

वरुण धवन ने अभी तक नहीं की एक भी फ्लॉप फिल्म, आलिया के साथ जमती है जोड़ी

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 April 2018, 10:40 IST

साल 2012 में स्टुडेंट ऑफ द ईयर से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता वरुण धवन के सितारें शुरु से ही बुलंदियों पर हैं. वरुण धवन ने आज तक एक भी फ्लाॉप फिल्म नहीं दी है. आज वरुण धवन का 31वां जन्मदिन है और इस साल भी हर साल की तरह वरुण अपने काम में बिजी रहने वाले हैं.

वरुण ने कई फिल्मों में काम किया हैं और दर्शकों ने उनकी एक्टिंग की सराहना भी की है. वरुण यंग अभिनेता के रुप में जाने जाते हैं. वरुण धवन ने अभी तक आलिया, शाहरुख खान, जॉन अब्राहम और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ काम कर चुके है. वरुण के फैंस को जमकर दीवाना किया लेकिन इसके बाद उन्होंने 'बदलापुर' में अपने किरदार से साफ कर दिया कि वह हर एक किरदार में फिट बैठते हैं.

इसके बाद 'एबीसीडी 2' में एक दमदार डांसर के किरदार को फैंस ने जमकर सराहा तो वहीं ‘बद्रीनाथ की दुल्हनियां’ और 'जुड़वां 2' में उनकी कॉमेडी की भी सराहनी की गई. हाल ही में 13 अप्रैल को निर्देशक डायरेक्टर शूजित सरकार की फिल्म ‘अक्टोबर’ बड़े परदे पर रिलीज हुई. इस फिल्म में वरुण ने नई एक्ट्रेस बनिता संधू के साथ मुख्य भूमिका निभाई.

 

वरुण धवन की आने वाली फिल्मों की भी लिस्ट तैयार हैं, जिस पर वरुण काम भी कर रहे हैं. इनकी आने वाली फिल्में ‘सुई धागा: मेड इन इंडिया’ और ‘कलंक’ हैं. इसके अलावा वरुण पहली बार ‘सुई धागा' में अनुष्का शर्मा के साथ नजर आएंगे. वरुण धवन की फिल्म कलंक में वरुण माधुरी दीक्षित और संजय दत्त जैसे बड़े कलाकारों के साथ नजर आने वाले हैं और इस फिल्म का पहला गाना भी शूट कर दिया गया है. वरुण धवन एक बेहद ही सुलझे हुए कलाकार हैं और साथ ही हर रोल में फिट हो जाना वरुण को सबसे अलग करता है. यही वजह है कि वरुण धवन के फैन्स उनको बहुत पसंद करते हैं.

 

अगर वरुण धवन की रियल लाइफ की बात करें तो वरुण फिल्म निर्माता डेविड धवन और लाली धवन के बेटे हैं. वरुण ने नॉटिंघम ट्रेंट यूनिवर्सिटी से बिजनेस मैनेजमेंट की पढ़ाई की है. इसके अलावा  बचपन में वरुण धवन काफी शर्मीले थे लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में आने के बाद उन्होंने अपनी कई चीजों में बदलाव किया.

साल 2012 में करण जौहर ने उन्हें अपनी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से लॉन्च किया. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई और इंडस्ट्री में वरुण अपनी दम पर पहचान बनाने में कामयाब हो गए.

ये भी पढ़ें- शूजित सरकार ने 'ऑक्टोबर' को कॉपी करने के आरोप में दिया बड़ा जवाब

 

First published: 24 April 2018, 10:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी