Home » बॉलीवुड » varun dhawan gets trolled for supporting ssr case
 

वरुण धवन ने की सुशांत सिंह केस में सीबीआई जांच की मांग, हो गए ट्रोल

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 August 2020, 12:01 IST

बॉलीवुड के दिंवगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत sushant singh rajput मामले में अब तक तमाम स्टार्स सीबीआई जांच की मांग कर चुके हैं. हाल ही में वरुण धवन ने भी सुशांत केस में सीबीआई की जांच के लिए अपना सपोर्ट दिया.

लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स को वरुण धवन का ये पोस्ट पसंद नहीं आया. जिसके बाद वरुण धवन को सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया. लोगों का कहना है कि वरुण अपनी आने वाली फिल्म के लिए झूठी सहानुभूति इकट्ठा करना चाहते हैं.


लोगों का कहना है कि वरुण धवन varun dhawan आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म सड़क 2 के ट्रेलर को इतने डिस्लाइक्स मिले हैं जिसके बाद वरुण धवन डर गए हैं और वो अपनी अपकमिंग फिल्म को इस हाल से बचाना चाहते हैं और इसलिए सुशांत केस में सीबीआई जांच को सपोर्ट करने का दिखावा कर रहे हैं.

ऐसे ही कई लोगों ने वरुण धवन को बुरी तरह से ट्रोल कर दिया. सुशांत केस में सपोर्ट पर लोग उनकी वाहवाही करने के बजाय उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. दरअसल वरुण धवन की अपकमिंग फिल्म कूली नंबर 1 है. जिसमें उनके साथ सारा अली खान भी नजर आने वाली हैं.

अरशद वारसी ने किया संजय दत्त के फेफड़ों के कैंसर वाली खबर पर रिएक्ट, कहा- 'वो यहां भी विजयी होंगे'

गौरतलब है कि वरुण ने बॉलीवुड में फिल्म स्टूडेंट ऑफ ईयर से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में लोगों ने उन्हें खूब पसंद किया. इसके बाद उनकी एक फिल्म आई बदलापुर जिसमें उनके किरदार ने लोगों को अपना दीवाना बना लिया.

वरुण धवन ने एक्टिंग की दुनिया में आने से पहले करण जौहर की फिल्म माई नेम इज खान को असिस्ट भी किया था. अभिनेता वरुण अब तक 14 फिल्मों में काम कर चुके हैं. फिलहाल वो इन दिनों नताशा दलाल के साथ रिलेशनशिप में हैं. ऐसी खबरें थीं कि दोनों जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. हालांकि लॉकडाउन की वजह से दोनों की शादी टल गई.

अरशद वारसी ने किया संजय दत्त के फेफड़ों के कैंसर वाली खबर पर रिएक्ट, कहा- 'वो यहां भी विजयी होंगे'

First published: 14 August 2020, 12:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी