Home » बॉलीवुड » varun dhawan has kept first Roza and post iftar does a special workout video viral on social media
 

VIDEO: रमजान के मौके पर वरुण धवन ने किया ये, बोले- 'अस्सलाम वालेकुम'

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 May 2018, 11:56 IST

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने अपनी एक्टिंग और डांस से इंडस्ट्री में पहचान बना रखी है. अपने स्मार्ट लुक और फिटनेस के लिए भी वरुण धवन को जाना जाता है. सभी बिजी शेड्यूल के बीच वरुण अपनी फिटनेस पर भी काफी ध्यान देते हैं. फिलहाल इन दिनों वरुण अपनी आने वाली फिल्म 'कलंक' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं.

 

बता दें कि रमजान के इन दिनों में एक्टर वरुण ने भी एक दिन को रोज़ा रखा हैं. वरुण ने इस बात को खुद बताया कि उन्होंने अपने जिम ट्रेनर के साथ एक दिन के लिए रोज़ा रखा है. इस दौरान उन्होंने एक स्पेशल वर्कआउट भी करके दिखाया. जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है.

वीडियो को शेयर करते हुए वरुण ने कहा, "अस्सलाम वालेकुम....जैसे कि आप सबको पता है कि रमजान शुरू हो गया है. यह बेहद पवित्र त्योहार है. मेरे जितने भी मुस्लिम भाई और बहन हैं उन सबने रोजा रखना शुरू कर दिया है. इसलिए आज मैंने भी रोजा रखा है और जिम में बॉडी इंस्ट्रक्टर ने भी रोजा रखा है. लेकिन उनके लिए आज एक स्पेशल वर्कआउट सेट कर रहा हूं."

#ramadan mubarak sab ko. @bodysculptorofficial #kalank

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

वरुण धवन ने 2012 में आई करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से डेब्यू किया था. इसके बाद वरुण के पास फिल्मों के ऑफर की कोई कमी नहीं थी. इन दिनों वरुण आने वाली फिल्म 'कलंक ' की शूटिंग में बिजी हैं. ये फिल्म अभिषेक वर्मन के निर्देशन में बन रही है और इसमें माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे.

ये भी पढ़ें- दस का दम' में सलमान के पहले मेहमान होंगे ये बड़े स्टार्स, इस दिन आएगा पहला एपिसोड

First published: 19 May 2018, 11:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी