Home » बॉलीवुड » varun dhawan lashes his father david dhawan for eating extra cake on mother Karuna Dhawan's Birthday
 

Video: पिता डेविड धवन को केक खाते देखा तो बेटे वरुण धवन ने लगाई फटकार

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 June 2018, 15:36 IST

बॉलीवुड के यंग सुपरस्टार वरुण धवन हाल ही में फिल्म 'ऑक्टोबर' में नजर आए थे. ये फिल्म लोगों को खूब पसंद आई थी. लेकिन फिलहाल वरुण धवन अपनी एक और अपकमिंग फिल्म 'कलंक' की शूटिंग में बिजी हैं. हाल ही में वरुण धवन की मां करुणा धवन का बर्थडे था.

वरुण धवन ने मां करुणा धवन का बर्थडे बड़े धूमधाम से मनाया. इसकी तस्वीर उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की थीं. वहीं, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में करुणा धवन अपने पति और फिल्ममेकर डेविड धवन के साथ नजर आ रही हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो में वरुण धवन अपने पिता को इसलिए डांट रहे हैं, क्योंकि डेविड धवन केक खाए जा रहे हैं. डेविड धवन का केक खाना आप वीडियो में भी देख सकते हैं. इस वीडियो में पिता डेविड धवन और बेटे वरुण धवन की क्यूट केमिस्ट्री साफ नजर आ रही हैं.

वीडियो को देखकर इस बात का सबूत मिलता है कि वरुण अपने पिता और उनकी सेहत का कितना ख्याल रखते हैं. इसमें वीडियो में देखा जा सकता है कि करुणा जब डेविड को केक खिलाती हैं, तो पीछे से वरुण कहते हैं, "पापा आपको सिर्फ एक (पीस) मिलेगा, स्टॉप इट." जवाब में डेविड अपने बेटे को चिढ़ाते दिखाई दे रहे हैं.

साल 2012 में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से डेब्यू करने वाली वरुण और आलिया भट्ट फिर एक साथ फिल्म 'कलंक' में नजर आएंगे. इससे पहले ये दोनों 'हम्पटी शर्मा की दुल्हनियां' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनियां' में भी साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं.

ये भी पढ़ेंः ऐतिहासिक टेस्टः न चोट लगी, न आउट हुए फिर भी मुरली विजय को 99 रन पर छोड़ना पड़ा मैदान

चौथी बार वरुण धवन और आलिया भट्ट की जोड़ी अभिषेक वर्मन के डायरेक्शन में बनने जा रही फिल्म 'कलंक' में जमेगी. इस फिल्म में वरुण और आलिया के अलावा संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर भी अहम किरदार में दिखेंगे.

First published: 14 June 2018, 15:36 IST
 
अगली कहानी