Home » बॉलीवुड » Varun Dhawan made a shirt by stitching and gifted his father David Dhawan on birthdays, Watch Video
 

Video: वरुण धवन ने पापा डेविड धवन को बर्थडे पर दिया खास तोहफा, खुद को इस मामले में बताया माहिर

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 August 2018, 16:09 IST
(Video Grab)

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की अपकमिंग फिल्म ‘सुई धागा-मेड इन इंडिया’ के ट्रेलर को देखने के बाद सभी लोग इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में वरुण ने एक दर्जी की भूमिका निभाई है, इस फिल्म में काम करने के लिए उन्होंने कपड़ों को काटने और सिलाई करने की कला को अच्छी तर से सीखा भी था. कपड़ो की सिलाई और कटाई के कौशल की जानकारी का फायदा लेते हुए वरुण ने अपने पिता डेविड धवन के 63 वें जन्मदिन पर खास उपहार दिया.

वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह अपने पिता के लिए एक अच्छी शर्ट सिलकर उन्हें बर्थडे गिफ्ट देते हैं. वहीं, वीडियो में वरुण ने कहा, " मैं प्रशिक्षित दर्जी के रूप में काफी अच्छा नहीं हूं, लेकिन मैंने फिल्म सुई धागा बनाने के दौरान कुछ सिलाई सिखी. फिर भी मेरे पिताजी सोचते हैं कि मैं अभी भी एक बच्चा हूं, लेकिन इससे उन्हें साबित होगा कि मैं अब बच्चा नहीं हूं."

बता दें कि फिल्म 'सुई धागा- मेड इंडिया' में वरुण और अनुष्का पहली बार एक साथ दिखेंगे, इससे पहले दोनों ने एक साथ किसी भी फिल्म में काम नहीं किया है. फिल्म 'सुई धागा' में अनुष्का शर्मा का किरदार वरुण की पत्नी के रुप में है. यह फिल्म अगले महीने 28 सितंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म का डॉयरेक्शन 'दम लगा के हईसा’ जैसी फिल्म को डायरेक्ट कर चुके शरत कटारिया कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ही नहीं भारत की इस चीज को भी बहुत पसंद करते हैं निक जोनस, हो गया खुलासा

First published: 19 August 2018, 16:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी