Home » बॉलीवुड » Varun Dhawan on nepotism and says people from outside the industry should be given a chance
 

वरुण धवन ने नेपोटिज्म पर कहा- ये अच्छी बात नहीं, बाहर वालों को...

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 August 2018, 14:52 IST

बॉलीवुड में कास्टिंग काउच के बाद जो सबसे ज्यादा मुद्दा उठता है वो नेपोटिज्म का है. नेपोटिज्म को लेकर पहले भी बॉलीवुड सेलेब्स बोल चुके हैं और अह इस पर एक्टर वरुण धवन ने अपनी बात रखी है. नेपोटिज्म को लेकर वरुण ने कहा,"नेपोटिज्म हमारे बॉलीवुड का ही एक हिस्सा है और ये अच्छी बात नहीं है. इंडस्ट्री में बाहर के लोगों को भी बराबरी से मौका देना चाहिए और उन्हें क्यों मौका ना दिया जाए."

बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर बेविड धवन के बेटे वरुण धवन ने GQ में दिए एक इंटरव्यू में कहा,"लोगों के बारे में धारणाएं बनाना आसान होता है लेकिन शायद ही कभी कोई उनके पापा के संघर्ष के बारे में जानता हो. मेरे पिता का जन्म अगरतला में हुआ था. जब वह बॉम्बे में रहते थे. उन्होंने अपने घर को चार लोगों के साथ शेयर किया था. जब मेरा जन्म हुआ तब मेरा परिवार एक बीएचके के क्वार्टर में रहता था."

ये भी पढ़ें- सुई धागा का पहला गाना 'चांव लागा' रिलीज, वरुण-अनुष्का का रोमांटिक अंदाज फैंस को आया पसंद

 

इसके आगे वरुण कहते हैं,"मेरे पिता की पहली कार एक टैक्सी थी जो कि एक पुरानी सेकेण्ड हैंड कार थी. उनके संघर्षों ने ही हमारे परिवार को बॉलीवुड के मैप में बनाया. वो मेरे स्टार, मेरे हिरो, मेरे सुपरहिरो हैं और मुझे खुद को उनका बेटा कहते हुए गर्व होता है." वरुण धवन ने करण जौहर की फिल्म 'स्टुडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

ये भी पढ़ें- सुई धागा में काम करने के लिए वरुण धवन ने 3 महीने सिखी सिलाई, कई बार हाथ हुआ लहूलुहान

 

 

फिलहाल, इन दिनों वरुण धवन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वरुण अपनी अपकमिंग फिल्म 'सुई धागा' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में वरुण के साथ एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा लीड रोल में नजर आएंगी. देसी अंदाज में बन रही ये फिल्म मेक इन इंडिया थीम पर बनी है और इसमें दोनों ही एक्टर बेहद ही साधारण लुक में नजर आएंगे. फिल्म 28 सितंबर को रिलीज हो रही है और इसका डायरेक्शन शरत कटारिया कर रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें, फिल्म ‘सुई धागा- मेड इन इंडिया’ में वरुण धवन मौजी नाम के एक टेलर की भूमिका में हैं, जबकि अनुष्का शर्मा उनकी कढ़ाई बुनाई करने वाली बीवी बनीं हैं.

ये भी पढ़ें- क्या शादी करने वाले हैं वरुण धवन? गर्लफ्रेंड नताशा को लेकर कहा- मेरा पहला प्यार वो नहीं बल्कि...

First published: 31 August 2018, 14:52 IST
 
अगली कहानी