Home » बॉलीवुड » Varun Dhawan on Tamma Tamma Again issue I would want to apologize to S
 

'तम्मा तम्मा' गाने को लेकर नाराज़ सरोज ख़ान से वरुण धवन ने मांगी माफ़ी

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 February 2017, 12:26 IST
varun dhawan

'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' के 'तम्मा तम्मा अगेन' गाने पर सरोज खान की नाराजगी के बाद वरुण धवन ने सरोज खान से माफी भी मांगी है.

वरुण ने कहा, "मेरे पास सरोज मैम का नंबर नहीं था. मैं पापा से मांगने वाला था लेकिन वो लंदन चले गए. खैर यह सब तो बहाना ही है. मैं उनसे माफी मांगना चाहता हूं. जितना वो गाना संजय दत्त और माधुरी दीक्षित का है, उतना ही सरोज मैम का भी है. उन्हें नाराज़ होने का पूरा हक है."

दरअसल ऑरिजनल 'तम्मा तम्मा' गाने को सरोज खान ने कोरियोग्राफ किया था. जब 'बद्रीनाथ...' के मेकर्स ने फिल्म में उस गाने को लेने का सोचा तो उन्होंने ऑरिजनल गाने के एक्टर्स संजय दत्त और माधुरी दीक्षित को तो गाना दिखाने के लिए बुलाया लेकिन उन्होंने सरोज खान को कोई निमंत्रण नहीं भेजा. इस बात से सरोज खान बहुत नाराज हुईं थीं.

जब वरुण से गोविंदा और उनके पिता डेविड धवन की लड़ाई के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "मैं गोविंदा से कई बार मिला हूं. उन्होंने मुझे बहुत आशीर्वाद भी दिया है. मुझे लगता है कि अगर सब ठीक करना है तो उन दोनों को मिलकर समस्या का हल निकालना चाहिए. वैसे मैंने और कई लोगों ने दोनों के बीच चीजें सही करने की कोशिश की थी. लेकिन अब दोनों आपस में मिलकर ही अपने बीच के मनमुटाव को खत्म कर सकते हैं." बता दें कि वरुण धवन और आलिया भट्ट स्टारर 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' 10 मार्च को रिलीज होगी.

First published: 18 February 2017, 12:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी