Home » बॉलीवुड » Varun dhawan remembers about shooting with kavi kumar azaad and write a emotional post on social media
 

वरुण धवन ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के डॉ हाथी के साथ फोटो की शेयर, लिखा भावुक पोस्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 July 2018, 13:57 IST

टीवी के फेमस कॉमेडी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के फेमस किरदार डॉ. हंसराज हाथी का हॉर्ट अटैक से निधन हो गया है. डॉ.हाथी से मशहूर एक्टर का रियल नाम कवि कुमार आजाद है और इनकी अचानक मृत्यु से पूरा बॉलीवुड सकते में हैं. जहां एक तरफ सीरियल के सभी किरदार इस बात से सद्मे में हैं तो वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड के एक्टर से लेकर एक्ट्रेस तक डॉ. हाथी के निधन का शोक मना रहे हैं. मंगलवार को डॉ. हाथी का अंतिम संस्कार किया गया जहां सभी बॉलीवुड से लेकर टीवी के सितारे भी मौजूद थे.

 

इसी के साथ बॉलीवुड एक्टर भी डॉ. हाथी के निधन से काफी दुखी है और उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक इमोशनल पोस्ट किया है,जिसमें वरुण लिखते हैं,"उनके साथ काम करना शानदार रहा, वह काफी खुशमिजाज इंसान थे."

 

कहते है इंसान को अपने आखिरी समय का कुछ पहले ही आभास हो जाता है शायद यहीं वजह थी कि एक्टर कवि ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ये पोस्ट किया था.

 

एक्टर कवि बॉलीवुड में भी काम कर चुके हैं और साल 2000 में आई फिल्म 'मेला' में भी नजर आ चुके हैं लेकिन इन्हें पहचान इस सीरियल से मिली थी. इसके साथ ही जैसा कि एक्टर कवि के नाम में ही कवि जुड़ा है तो जाहिर है कि एक्टिंग के साथ ही एक्टर को कविता का भी शौख था और वो खाली समय में कविता लिखते थे.

ये भी पढ़ें- 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के इस बड़े एक्टर की हार्ट अटैक से मौत

First published: 11 July 2018, 13:57 IST
 
अगली कहानी